विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Bikaner Road Accident: जयपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा, पिकअप से टकराई स्कूल बस, 2 की हालत गंभीर, कई घायल

जानकारी के मुताबिक पिकअप सड़क के किनारे में खड़ा था इसी दौरान स्कूल बस आकर उससे टकरा गई. जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया. दुर्घटना में दो बच्चो को गम्भीर चोट आई और कई घायल हो गए जिनको ट्रॉमा सेंटर भर्ती करवाया गया.

Read Time: 2 min
Bikaner Road Accident: जयपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा, पिकअप से टकराई स्कूल बस, 2 की हालत गंभीर, कई घायल
File Photo
Bikane News:

बीकानेर के जयपुर रोड पर गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक निजी स्कूल बस और पिकअप की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसकी वजह से आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों को तत्काल ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती करवाया गया. 

मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप सड़क के किनारे में खड़ा था. इसी दौरान स्कूल बस आकर उससे टकरा गई. जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हो गया.

सीएमओ डॉ. एल के कपिल ने बताया कि दुर्घटना में तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हुए हैं. इनमें से दो को ज्यादा चोटें आई हैं. 1 बच्चे का गाल कट गया है. ट्रीटमेंट के बाद सभी बच्चों को छुट्टी दे दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: भीषण सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत, गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

यह भी पढ़ें: बीकानेर में घायल युवक को घर पहुंचाने गई पुलिस पर परिजनों ने किया हमला 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close