विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

Rajasthan Election 2023: गहलोत का बजरंगबली की शरण में पहुंचना BJP को नहीं आया रास, सीपी जोशी बोले- 'जवाब जरूर मिलेगा'

सीपी जोशी ने कहा, 'सनातन को मिटाने वाले मिट गए. ये तय है कि कांग्रेस और कांग्रेस की एलायंस ने जो पापा किया है, सनातन को मिटाने का दुस्साहस करने का प्रयास किया है, उसका जवाब निश्चित रूप से कांग्रेस को मिलेगा.'

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: गहलोत का बजरंगबली की शरण में पहुंचना BJP को नहीं आया रास, सीपी जोशी बोले- 'जवाब जरूर मिलेगा'
सीपी जोशी का फाइल फोटो.

Jaipur News: राजस्थान में इस वक्त सियासी पारा हाई है. सभी पार्टियों के दिग्गत नेता इस वक्त विधानसभा चुनाव के लिए जमीन तैयार करने में जुटे हुए हैं. कभी वे लोगों से मिलने के लिए गांव-गांव जा रहे हैं, तो कभी भगवान के दरबार में जाकर अर्जी लगा रहे हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने भी बुधवार शाम खाटू श्याम मंदिर और सालासर बालाजी मंदिर में जाकर दर्शन किए थे, जिसके बाद से ही विपक्षी दल हमलावर हो गया है.

'कांग्रेस को जवाब जरूर मिलेगा'

जयपुर में बीजेपी हाईकमान के साथ चुनावी मंथन करने के बाद राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अशोक गहलोत के दौरे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा, 'सनातनी लोग से शुरुआत से भगवान को याद करते हैं, लेकिन कुछ लोग होते हैं जिन्हें आखिरी समय में भगवान याद आते हैं. अच्छा है, भगवान जब भी याद आएं. शायद अंतिम दिनों में ही भगवान को याद करना उन्हें कुछ लाभ दे जाए. आप सनातन को गाली दोगे, लेकिन सनातन को आप मिटा नहीं सकते. सनातन को मिटाने वाले मिट गए. ये तय है कि कांग्रेस और कांग्रेस की एलायंस ने जो पापा किया है, सनातन को मिटाने का दुस्साहस करने का प्रयास किया है, उसका जवाब निश्चित रूप से कांग्रेस को मिलेगा.'

'राजस्थान में फिर खिलेगा कमल'

इस दौरान सीपी जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, 'जेपी नड्डा और अमित शाह का राजस्थान आना हम सभी के लिए एक नई ऊर्जा और दिशा देगा. राजस्थान में इस बार फिर से कमल खिले, एक ऐसा मार्गदर्शन हमें अपने राष्ट्रीय नेताओं से मिला है. जल्द ही आगामी विधानसभा चुनाव से जुड़े बीजेपी के कार्यक्रमों की एक सूची भी जारी की जाएगी. अभी टिकट वितरण के बारे में चर्चा नहीं की गई है. जल्द ही उस पर भी काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के चेहरे पर ही राजस्थान में बीजेपी चुनाव लड़ेगी.' आपको बता दें कि बुधवार रात 3 बजे तक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने हाईकमान के साथ बैठकें की हैं. आज भी नड्डा और शाह जयपुर में स्थानीय आरएसएस कार्यकर्ताओं से मिलने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:- चुनाव के लिए BJP की 'चाणाक्य रणनीति' तैयार, आज RSS नेताओं से मुलाकात करेंगे नड्डा-शाह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close