विज्ञापन
Story ProgressBack

भाजपा 'विकसित भारत निर्माण' की ओर अग्रसर... स्थापना दिवस के मौके पर बोलीं वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचकर ध्वजारोहण समारोह में भाग लिया.

Read Time: 2 min
भाजपा 'विकसित भारत निर्माण' की ओर अग्रसर... स्थापना दिवस के मौके पर बोलीं वसुंधरा राजे
बीजेपी कार्यालय पर वसुंधरा राजे की तस्वीर

BJP 45th Foundation Day: लोकसभा चुनाव के तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी आज अपना 45वां स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) मना रही है. पार्टी की स्थापना 6 अगस्त 1980 को हुई थी. जनसंघ से निकली बीजेपी आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टियों में शुमार है. इस अवसर पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचकर ध्वजारोहण समारोह में भाग लिया. जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ध्वजारोहण किया.

'भाजपा 'विकसित भारत निर्माण' की ओर अग्रसर'

वसुंधरा राजे ने पं.दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि भाजपा की निरंतर बढ़ती लोकप्रियता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच, हमारे वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के संकल्प से भाजपा ने भारतीय राजनीति में एक नए युग की शुरुआत की है. अब भाजपा 'विकसित भारत निर्माण' की ओर अग्रसर हैं.

ये भी पढ़ें- 'कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप', पुष्कर में PM Modi बोले- 'INC ने सबकुछ ठेके पर दे दिया'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close