विज्ञापन

राजस्थान के बीजेपी विधायक 230 दिन रहे नंगे पैर, संकल्प पूरा होने पर सीएम के सामने पहनाया गया जूता

राजस्थान के एक विधायक ने एक प्रण लेने के बाद 230 दिनों तक जूता नहीं पहना और सीएम भजनलाल की मौजूदगी में विधायक ने जूता पहन लिया. 

राजस्थान के बीजेपी विधायक 230 दिन रहे नंगे पैर, संकल्प पूरा होने पर सीएम के सामने पहनाया गया जूता
सीएम भजनलाल के सामने जूता पहनते विधायक शत्रुघ्न गौतम

Rajasthan News: हमारे देश में प्रण को लेकर लोग काफी दृढ़ होते हैं. लोगों को अपनी जिंदगी से बढ़कर अपने वचन की परवाह होती है. ऐसा ही एक मामला आज के इस दौर में भी देखने को मिला. यह निश्चय किसी साधु महात्मा का नहीं बल्कि एक नेता का था. नेता ने अपने कुछ मांग के चलते अपने पैरों में कुछ न पहनने का प्रण लिया था. दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर केकड़ी विधानसभा आए. यहां उन्होंने केकड़ी विधायक शत्रुघ्न गौतम को पद वेश पहनाया.

इसलिए विधायक ने लिया था प्रण

बता दें कि विधायक शत्रुघ्न गौतम ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के तुरंत बाद नसीराबाद देवली वाया केकड़ी फोरलेन सड़क बनवाने की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने पैरों में जूते और चप्पल नहीं पहनने का प्रण लिया था. राजस्थान कि उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी द्वारा देवली तक फोरलेन सड़क निर्माण की घोषणा करने के बाद आज 230 दिन बाद विधायक शत्रुघ्न गौतम का संकल्प पूरा हो चुका है.

Latest and Breaking News on NDTV

कई जिले के लोगों को मिलेगा लाभ

विधायक शत्रुघ्न गौतम ने बताया कि आज संकल्प पूरा हुआ और केकड़ी के लोगों के लिए बड़ा खुशी का दिन है. साढ़े 600 करोड़ रुपये की लागत से जोधपुर, जैसलमेर, जालौर, सिरोही, नागौर, ब्यावर, बीकानेर, अजमेर के लोगों को अलग-अलग राज्यों में जाना हो वह आसानी से कम समय मे आ जा सकते है.

विधायक ने यह भी बताया की मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने स्थानीय राजकीय पीजी कॉलेज ग्राउंड केकड़ी में समारोह स्थल कृषि मंडी प्रांगण मे बजट घोषणा वर्ष 2024- 25 में केकड़ी जिले को आवंटित बजट के संबंध में सभी केकड़ी वासियों को धन्यवाद दिया. वही उनके जन्मदिन पर विशाल रक्तदान शिविर में रक्तदाताओं से मिलकर उनका भी धन्यवाद ज्ञापित किया.

ये भी पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा को जल्द आएगा दिल्ली से बुलावा, सीपी जोशी ने अमित शाह को दिया फीडबैक रिपोर्ट!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
राजस्थान के बीजेपी विधायक 230 दिन रहे नंगे पैर, संकल्प पूरा होने पर सीएम के सामने पहनाया गया जूता
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close