विज्ञापन

'विपक्ष कमियां निकाले हम सुधारने को तैयार', राजस्थान में उपचुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ का बड़ा बयान

Madan Rathore Dausa Visit: बुधवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ दौसा पहुंचे. उन्होंने दौसा के लवाण में भाजपा की महासदस्यता अभियान में कई लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

'विपक्ष कमियां निकाले हम सुधारने को तैयार', राजस्थान में उपचुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ का बड़ा बयान
Madan Rathore Dausa Visit: दौसा में भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते मदन राठौड़.

Rajasthan Assembly By Election: राजस्थान में विधानसभा की सात सीटों पर उपचुनाव होना है. जिसकी तैयारी में सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ चुनाव आयोग भी लगी है. सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एक सीट दौसा भी है. जहां के कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा के सांसद बनने के बाद यहां उपचुनाव होना है. दौसा के उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा नेताओं का दौसा दौरा लगातार बना हुआ है. इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ दौसा पहुंचे. 

दीनदयाल की जयंती पर भाजपा का महासदस्यता अभियान

भाजपा के संस्थापक सदस्य रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर भाजपा के महासदस्यता अभियान के अंतर्गत दौसा पहुंचे मदन राठौड़ ने कई लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. उन्होंने दौसा के लवाण के बूथ नंबर 147 व नांगल के बूथ नंबर 203 में बूथ स्तर पर चल रहे सदस्यता अभियान कार्यक्रम में सहभागिता कर स्थानीय नागरिकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई.

विपक्ष कमियां निकाले, हम सुधारने को तैयारः राठौड़

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए मदन राठौड़ ने एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने विपक्ष को लेकर कहा कि विपक्ष कमियां निकाले, हम सुधारने को तैयार है. मदन राठौड़ ने कहा कि विपक्ष हमारी कमियां निकाले, हम सुधार करने के लिए तैयार हैं. विपक्ष इसलिए प्रदर्शन ना करें कि वह विपक्ष में बैठे हैं बल्कि विपक्ष की भूमिका निभाएं.

उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा राठौड़ का दौसा दौरा

मदन राठौड़ के दौसा दौरे को विधानसभा उपचुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि भाजपा दौसा में किसी भी तरह का रिस्क उठाने के मूड में नहीं है. शायद यही कारण है कि अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दौसा विधानसभा में बूथों पर जाकर वहां की स्थितियों का जायजा लेकर उन्हें मजबूत करने में लगे हैं.

हर अच्छे काम का विरोध करना ठीक नहींः मदन राठौड़

पत्रकार वार्ता में मदन राठौड़ ने आगे कहा कि विपक्ष हमारी जहां कमियां हैं वह गिनाएं और जहां हमने काम किए हैं उनको भी गिनाए. हर अच्छे काम का विरोध करना ठीक नहीं है. विधानसभा के बूथ को मजबूत करने आए राठौड़ ने कहा है कि हमने अपनी विधानसभा के प्रति कार्यकर्ता से आह्वान किया है कि वह भाजपा की रीति-नीति और पंचनिष्ठा मतदाता तक पहुंचाएं और उन्हें समझाएं और भाजपा का सदस्य बनें.

सीपी जोशी के बयान से मदन राठौड़ ने बनाई दूरी

राहुल गांधी के पासपोर्ट निरस्त करने की बात पर राठौड़ ने कहा कि मैं इस बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करूंगा क्योंकि कानून को कानून का काम करने देना चाहिए. और हम लोग कानून के काम में हस्तक्षेप नहीं करेंगे. मालूम हो कि एक दिन पहले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर राहुल गांधी का पार्सपोर्ट रद्द करने की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान की दौसा सीट पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी का मंथन, सीपी जोशी ने बनाई रणनीति

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बारिश का दौर थमने के बाद भी कम नहीं हो रही मुसीबत, धौलपुर में सरकारी भवन-स्कूल डूबे
'विपक्ष कमियां निकाले हम सुधारने को तैयार', राजस्थान में उपचुनाव से पहले भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ का बड़ा बयान
Joraram Kumawat said big thing for temples Prasad quality, also reacted on the formation of districts.
Next Article
जोराराम कुमावत ने मंदिरों के प्रसाद के लिए कही बड़ी बात, जिलों के गठन पर भी दी प्रतिक्रिया
Close