विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

पुलिस पर बयान देकर घिरे भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष ने सीएम के गढ़ में दी सफाई, जानिए क्‍या बोले 

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, उसे लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है. प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और आने वाले चुनाव में कांग्रेस को जनता सबक सिखा देगी.

Read Time: 3 min
पुलिस पर बयान देकर घिरे भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष ने सीएम के गढ़ में दी सफाई, जानिए क्‍या बोले 
सीपी जोशी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए.
जोधपुर:

राजस्‍थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी द्वारा भीलवाड़ा के भट्टी कांड को लेकर पुलिस पर दिए बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है. हालांकि मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ में इस मामले को लेकर सफाई दी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिल्ली जाने से पहले एयरपोर्ट पर अनौपचारिक बातचीत में कहा कि भीलवाड़ा में हुए कांड को लेकर मैंने संबंधित पुलिस थाने के बारे में बोला था. उन्‍होंने कहा कि पीड़ितों ने जिस तरह की बात बताई थी, उसी को लेकर उन्होंने पुलिस पर बयान दिया था. साथ ही उन्‍होंने कहा कि पूरी पुलिस ऐसी नहीं है. 

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है, उसे लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पूरी पुलिस ऐसी नहीं है, लेकिन प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है और आने वाले चुनाव में कांग्रेस को जनता सबक सिखा देगी.

दरअसल, भीलवाड़ा में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने हाल ही में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे. जोशी के बयान के बाद पुलिस के जवानों और अधिकारियों में भी नाराजगी देखने को मिल रही थीं. कांग्रेस की जोधपुर शहर विधायक ने भी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के बयान की निंदा की है और उन्होंने कहा है कि आने वाले चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी. विधायक मनीषा पवार ने कहा कि पुलिस चौबीसों घंटे आम जनता की सुरक्षा में कार्य करती है और विपरीत परिस्थितियों में अपनी ड्यूटी को अंजाम देती है. यहां तक की कोविड-19 जैसी महामारी में भी पुलिस ने आम लोगों की पूरी मदद की थी. 

पवार ने कहा कि जब परिवार के लोग साथ छोड़ देते थे और प्रदेश में कोई भी वारदात होती है तो पुलिस तुरंत अपराधियों को पकड़ कर न्याय दिलाने का कार्य कर रही है. ऐसे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी के बयान की कांग्रेस निंदा करती है और विरोध भी करेगी. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close