विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

पेट्रोलियम संगठनों के हड़ताल को लेकर भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने पेट्रोलियम एसोसिएशन की हड़ताल को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल एसोसिएशन ने पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर दो दिन तक सांकेतिक हड़ताल रखकर सरकार को चेताया था.

Read Time: 2 min
पेट्रोलियम संगठनों के हड़ताल को लेकर भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना
प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित करते प्रभु पांड्या
Dungarpur:

प्रदेश में पेट्रोलियम संगठन की अनिश्चितकालीन हड़ताल से जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पेट्रोल और डीजल नहीं मिलने से आम जनता को अपने रोजमर्रा के कार्यों को करने में दिक्कतें सामने आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी डूंगरपुर के जिलाध्यक्ष ने सरकार के इस रवैये पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कड़ी आलोचना की.

पेट्रोल और डीजल वैट कम करने की मांग को लेकर एसोसिएशन ने दो दिन तक सांकेतिक हड़ताल रखकर सरकार को चेताया था. लेकिन सरकार ने इस पर संज्ञान नहीं लिया अब पूरे राज्य को परेशानी झेलना पड़ रहा है.

प्रभु पंड्या

भाजपा जिला अध्यक्ष डूंगरपुर

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या ने पेट्रोलियम एसोसिएशन की हड़ताल को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल एसोसिएशन ने पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर दो दिन तक सांकेतिक हड़ताल रखकर सरकार को चेताया था. बावजूद इसके सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर वैट को कम नहीं किया और अब पेट्रोल पम्प अनिश्चितकालीन बंद हो गए है.

पेट्रोल पम्प बंद होने के चलते प्रदेश की जनता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने जनहित को ध्यान में रखते हुए पेट्रोल-डीजल वैट कम करने की मांग की. पंड्या ने एनएफएसए योजना में राशन डीलर्स का 6 माह से कमिशन जारी नहीं करने, अन्नपूर्णा योजना में ख़राब राशन किट का वितरण करने को लेकर सरकार की आलोचनी की.

इसके साथ ही डूंगरपुर जिले में 5 घंटे तक अघोषित बिजली कटौती करने से आम उपभोक्ताओं के साथ किसानों को परेशानी होने, भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिला अत्याचार, छेड़छाड़ सहित अन्य मुद्दों पर भी भाजपा जिला अध्यक्ष कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.डूंगरपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या, महामंत्री धनपाल जैन, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल पटेल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close