विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

भाजपा का काम लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाना, राजस्थान में रिपीट करेंगे सरकार... निवाई में बोले पायलट

राजस्थान में लंबे समय तक गहलोत सरकार पर निशाना साधते रहने वाले सचिन पायलट ने पहली बार कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट करेगी. वो निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे.

Read Time: 3 min
भाजपा का काम लोगों को धर्म के नाम पर लड़ाना, राजस्थान में रिपीट करेंगे सरकार... निवाई में बोले पायलट
सचिन पायलट (फाइल फोटो )
TONK:

कल निवाई में कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी की जनसभा होगी. आज पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट सभा स्थल का जायज़ा लेने नेवाई पहुचें. यहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में एक बार फिर सरकार रिपीट करने की बात कही. हालांकि उन्होंने प्रदेश में गहलोत सरकार की उपलब्धियों से ज़्यादा केंद्र सरकार की नाकामियां गिनाईं. 

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, "भाजपा कभी नाम बदलने का काम करती है. महंगाई बढ़ी है युवाओं को  रोज़गार नहीं मिल रहा है, भाजपा के 9 साल के कार्यों का जनता आकलन करेगी, हम मुद्दों पर चुनाव लड़ते है , जबकि भाजपा की कोशिश होती है कि धर्म के नाम पर मज़हब के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाए" 

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने कमर कस ली है. पार्टियों की राष्ट्रीय नेता एक के बाद एक सभाएं कर रहे हैं. कल कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी राजस्थान में चुनावी शंखनाद करने आ रही हैं. 2 दिन पहले  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भीलवाड़ा आए थे.जहां उन्होंने किसान सम्मलेन को संबोधित किया था.

भाजपा कभी नाम बदलने का काम करती है. महंगाई बढ़ी है. युवाओं को रोज़गार नहीं मिल रहा है, भाजपा के 9 साल के कार्यों का जनता आकलन करेगी, हम मुद्दों पर चुनाव लड़ते हैं , जबकि भाजपा की कोशिश होती है कि धर्म के नाम पर मज़हब के नाम पर लोगों का ध्यान भटकाए

सचिन पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री, राजस्थान

अब प्रियंका गांधी टोंक के निवाई में सभा करने वाली हैं. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को काउंटर करने के लिए कांग्रेस लगातार सभाएं कर रही है.

सियासी नज़रिए से अहम है टोंक ज़िला 

ग़ौरतलब है कि टोंक ज़िला सियासी नज़रिये बहुत अहम है. पिछले चुनाव में टोंक से सचिन पायलट जीते थे. वहीं पहले टोंक ज़िले में आने वाला निवाई विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस की ही जीत हुई थी. ऐसे में कांग्रेस पार्टी इन सीटों पर फिर से जीतना चाहती है. इस इलाक़े में राष्ट्रीय नेता की सभा आस पास के विधानसाभा इलाक़े केकड़ी,चाकसू, बूंदी तक असर होगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close