विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

मोदी सरकार के कारण भारत की वैश्विक पहचान मजबूत हुई, भीलवाड़ा परिवर्तन यात्रा में शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, जब हम राजस्थान की तरफ देखते हैं तो सरकार के कारनामें के चलते सिर शर्म से झुक जाता है. अभी तक की यात्रा से हमें अनुमान लग चुका है कि राजस्थान की जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है. हर वर्ग बदहाल व्यवस्था के चलते परेशान है.

Read Time: 4 min
मोदी सरकार के कारण भारत की वैश्विक पहचान मजबूत हुई, भीलवाड़ा परिवर्तन यात्रा में शेखावत
फाइल फोटो
Bhilwara:

राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा अगले चरण में बीती रात भीलवाड़ा शहर में पहुंची. जनसभा को मुख्य वक्ता के रूप में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की देन है कि भारत की पहचान वैश्विक रूप से सुदृढ़ हुई है. आज विश्व मदद के लिए भारत की तरफ देखता है. यह सब मोदी सरकार वजह से मुमकिन हुआ है.

भारत की तरफ देख रहा है पूरा विश्व

भारत के 140 करोड लोग चाहे किसी भी राजनीतिक प्रतिबद्धता के होंगे, चाहे किसी भी विचारधारा के होंगे, वह अकेले में बैठ कर जब भारत की प्रगति और भारत के बदलते हुए परिदृश्य की तरफ देखते हैं,तो निश्चित रूप से उनके मन में गर्व की अनुभूति होती होगी. लेकिन जब हम राजस्थान की तरफ देखते हैं तो सरकार के कारनामें के चलते सिर शर्म से झुक जाता है. अभी तक की यात्रा से हमें अनुमान लग चुका है कि राजस्थान की जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है. हर वर्ग बदहाल व्यवस्था के चलते परेशान है.

वोट बैंक को खुश करने के लिए आपके और मेरे न्याय का जो हक था उसे भी काटने का काम गहलोत सरकार ने किया. ऐसी सरकार को सबक सिखाने का समय आ गया है.

गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

प्रदेश में महिलाओं के साथ बढ़ रहे हैं अपराध

शेखावत ने कहा, किसान को डर सता रहा है कि कहीं उसकी जमीन नीलाम नही हो जाए, इसलिए रात को चैन से सो नहीं पा रहे हैं. महिलाओं के बदतर हालात हैं. प्रतिदिन 19 बलात्कार राजस्थान में हो रहे है. गंगापुर में महिला के साथ दरिंदगी की गई, उसके अगले दिन ही कांग्रेस की राजकुमारी राजस्थान में आने वाली थी.

इसलिए महिला के साथ हुई रेप की घटना को दबा दिया गया और पुलिस अधिकारियों ने महिला को ही आरोपी प्रस्तुत करने का प्रयास किया. पुलिस अधिकारियों ने एक स्टेटमेंट दिया कि यह घटना हुई नहीं है, यह तो सहमति है. महिला संपूर्ण निर्वस्त्र होकर सड़क पर मदद मांगती रही. लेकिन शासन और प्रशासन ने महिला की कोई मदद नहीं की.

तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है सरकार

शेखावत ने कहा, राजस्थान वह था जिसकी पहचान पन्नाधाय से थी, जिसकी पहचान पद्मिनी के जौहर से थी, वह राजस्थान जिसकी पहचान कर्मा बाई के खिचड़ी और मीराबाई की भक्ति से थी. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के मुंह पर कालिख पोतने का काम किया है. प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है. त्योहारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. भीलवाड़ा में दंगे के समय क्या हालात हुए थे ? एक भाई जिसकी हत्या यहां हुई थी आदर्श तापड़िया व भीलवाड़ा वालों को याद है की नहीं? 

कांग्रेस सरकार को हटाने का आ गया है वक्त

जनसभा में उन्होंने जनता से पूछा क्या ऐसी सरकार को बदलने के लिए परिवर्तन का संकल्प लेने के लिए समय नहीं आया है? उन्होंने राहत कैंपों के दिए जा रहे राशन किट में भी मिलावट के गंभीर आरोप लगाए. सभा को उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पुनिया, भाजपा प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, विधायक विठल शंकर अवस्थी ने सम्बोधित किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close