विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रशासन समेत राजस्थान पुलिस एलर्ट पर है. CISF के जवान एयपोर्ट की तलाशी ले रहे हैं.

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

Jaipur Airport Bomb Threat: राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर बम धमाके की धमकी दी गई है. इस धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रशासन समेत राजस्थान पुलिस एलर्ट पर आ गई है. जबकि CISF ने पूरे एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि जयपुर एयरपोर्ट को मेल द्वारा धमकी दी गई है.

बताया जा रहा है कि जयपुर एयरपोर्ट पर बम की धमकी के बाद एयरपोर्ट प्रशानस समेत राजस्थान पुलिस प्रशासन में हलचल मच गई है. CISF के जवान हर जगह की तलाशी ले रहे हैं. सुरक्षा स्क्वॉड की टीम को इसमें लगाया गया है. SDRF की टीम भी मौजूद है. वहीं एयरपोर्ट पर लोगों में दहशत का माहौल है.

Latest and Breaking News on NDTV

जयपुर एयरपोर्ट पर 6 महीने में पांचवी बार बम की धमकी

जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी रविवार (12 मई) को दी गई. इससे पहले 3 मई को भी बम धमाके की धमकी दी गई थी. इसके अलावा जयपुर एयरपोर्ट को 27 दिसंबर 2023, 16 फरवरी 2024, 26 अप्रैल 2024 और 29 अप्रैल 2024 को धमकी भरे ईमेल भेजे गए. इसके बाद अब 12 मई 2024 को धमकी दी गई है.

5 बार धमकी देनें वाला हाल ही में हुआ था गिरफ्तार

हाल ही में 3 मई को जयपुर एयरपोर्ट को 5 बार धमकी देने वाला शख्स को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था. एंडे गनाना सेशा साई मूलरूप से आंध्र प्रदेश के गुजूर जिले के कंदरूवारी मंगल सिटी का रहने वाला है. उसने ईमेल के जरिए जयपुर एयरपोर्ट को धमकी दी थी. दिलचस्प बात यह है कि पूछताछ में उसने कहा था कि वह केवल सुरक्षा एजेंसियों को परेशान करने के लिए धमकी भरा मेल करता था. इससे उसे मजा आता था. वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था. धमकी देने के बाद वह सोशल मीडिया और वेबसाइट पर उन एयरपोर्ट से जुड़ी खबरें पढता था

बताया गया था कि एंडे गनाना सेशा 12वीं तक पढ़ा है, लेकिन वह टेक्नोलॉजी को बखूबी जानता था. वह अपने मोबाइल से मेल भेजता था. इसके साथ ही वह अपने मोबाइल का लोकेशन बदल सकता था. इससे वह काफी समय तक पुलिस को चकमा देता रहा.

अब एक बार फिर मेल के जरिए ही जयपुर एयरपोर्ट को धमकी दी गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गजेंद्र सिंह शेखावत ने गायक मुकेश से बताया अपना जुड़ाव, 100वीं जयंती पर जारी किया 'डाक टिकट'
Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम धमाके की धमकी, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन
Alert in Udaipur after 6 deaths due to Chandipura virus, instructions not to give leave to medical staff
Next Article
Chandipura Virus: चांदीपुरा वायरस से 6 बच्चों की मौत के बाद उदयपुर में अलर्ट, मेडिकल स्टाफ की छुट्टी कैंसिल
Close
;