विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

दुष्कर्म आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धमकी देकर तीन साल तक युवती से बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि परिवारवालों को मारने की धमकी के चलते वह परिवार में किसी को अपने शोषण की बात बता नहीं पाई, लेकिन गत 6 सितंबर की सुबह पीड़िता के मकान में घुसकर जब आरोपी उसके साथ जबर्दस्ती करने कोशिश करने लगा और अपने साथ ले जाने का प्रयास किया तो उसने शोर मचा दिया.

Read Time: 3 min
दुष्कर्म आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धमकी देकर तीन साल तक युवती से बनाए शारीरिक संबंध
पुलिस के हत्थे चढ़ा दुष्कर्म आरोपी
Ajmer:

जिले की 22 वर्षीय एक युवती ने एक युवक पर पिछले तीन साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपने चाचा के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि आरोपी दूर के रिश्ते में उसका भाई लगता है, लेकिन पिछले तीन साल से उसका शारीरिक शोषण रहा था और किसी को बताने पर उसके परिवारवालों को मारने की धमकी देता था.

मामला नसीराबाद के निकटवर्ती ग्राम ढाल का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि परिवारवालों को मारने की धमकी के चलते वह परिवार में किसी को अपने शोषण की बात बता नहीं पाई, लेकिन गत 6 सितंबर की सुबह पीड़िता के मकान में घुसकर जब आरोपी उसके साथ जबर्दस्ती करने कोशिश करने लगा और अपने साथ ले जाने का प्रयास किया तो उसने शोर मचा दिया.

सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दिया और शुक्रवार देर रात आरोपी धनराज निवासी ग्राम ढाल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अजमेर अवकाश कालीन न्यायालय में पेश किया, जहां युवक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. 

पीड़िता ने बताया कि शोर सुनकर मौके पर पहुंची उसकी चाची ने आरोपी से उसे बचाया. पीड़िता ने जब आपबीती चाची को सुनाई तो चाची के होश उड़ गए. परिवार ने फिर मामला पुूलिस में दर्ज कराने का निर्णय किया और पीड़िता अपने चाचा के साथ सदर थाने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी और आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दिया और शुक्रवार देर रात आरोपी धनराज निवासी ग्राम ढाल को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अजमेर अवकाश कालीन न्यायालय में पेश किया, जहां युवक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close