विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

BTP के चौथी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित, गढ़ी से विजयपाल को मिला टिकट

भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट में 3 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. इसमें बांसवाड़ा, कोटा और नए बने बालोतरा जिले से एक-एक प्रत्याशी को मैदान में उतारा है.

Read Time: 2 min
BTP के चौथी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित, गढ़ी से विजयपाल को मिला टिकट
बीटीपी की तीसरी उम्मीदवारों की लिस्ट

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियों की तैयारियां जोरों पर है. इसी कड़ी में भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी- BTP) ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट में 3 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. इसमें बांसवाड़ा, कोटा और नए बने बालोतरा जिले से एक-एक प्रत्याशी को मैदान में उतारा है.

बीटीपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. वेलाराम घोघरा ने बताया कि भारतीय ट्राइबल पार्टी के चौथी लिस्ट जारी की गई जिसमें 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं.

बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधानसभा सीट से विजयपाल कटारा, बालोतरा जिले के पंचपदरा सीट से उत्तमाराम, कोटा जिले के खानपुर सीट से राजेंद्र कुमार, डूंगरपुर विधानसभा सीट से डॉ. दीपक घोघरा को मैदान में उतारा है.

डॉ. दीपक डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में गायनिक डॉक्टर है. वही चौरासी विधानसभा क्षेत्र से रणछोड़ ताबियाड ओर सागवाड़ा विधानसभा सीट पर मोहन डिंडोर को प्रत्याशी के रूप में पहले घोषित कर चुकी है. बीटीपी अब तक प्रदेश की 18 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतार चुकी है.

हालांकि बीटीपी ने डूंगरपुर के आसपुर विधानसभा सीट से अभी तक किसी को टिकट नही दी है. बता दें राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा के चुनाव होने हैं और 3 दिसम्बर को मतगणना होगी.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: बीटीपी की तीसरी लिस्ट में 3 उम्मीदवारों के नाम घोषित, डूंगरपुर सीट से दीपक घोघरा होंगे प्रत्याशी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close