विज्ञापन
Story ProgressBack

झुंझुनूं में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले शराब ठेकेदार के ठिकानों पर चला बुलडोजर, एसपी बोले- सभी पर होगी कार्रवाई

Bulldozer Action in Jhunjhunu: दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपियों पर अब लगातार कार्रवाई हो रही है. दलित की मौत के बाद उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके आधार पर अब एक्शन हो रहा है.

झुंझुनूं में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले शराब ठेकेदार के ठिकानों पर चला बुलडोजर, एसपी बोले- सभी पर होगी कार्रवाई
दलित युवक की हत्या मामले में आरोपियों के ठिकानों पर बुलडोजर एक्शन.

Bulldozer Action in Jhunjhunu Dalit youth Murder Case: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बीते दिनों शराब ठेकेदार और उसके साथियों ने एक दलित युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई की थी. इस पिटाई में दलित युवक की मौत हो गई थी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. इस बीच गुरुवार को इस मामले में एक और बड़ी कार्रवाई हुई. दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर गुरुवार को बुलडोजर चला. 

बताते चले कि यह मामला झुंझुनूं जिले के बलौदा से सामने आया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्रवाई शुरू हुई फिर गुरुवार को प्रशासन बुलडोजर लेकर आरोपियों के ठिकानों पर पहुंची. बुलडोजर एक्शन के दौरान बलौदा में पुलिस और प्रशासन का भारी जाब्ता मौजूद रहा. 

'बुलडोजर कार्रवाई' के तहत प्रशासन आरोपियों के अवैध कब्जों को हटा रहा है. बंधड़ी जोहड़ी में बुलडोजर चलाने के बाद अब टीम दताणा जोहड़ पहुंची. जहां शराब ठेकेदार सुशील कुमार के अवैध कब्जे पर की कार्रवाई की गई. यहां शराब ठेकेदार ने अवैध कब्जा कर कमरा आदि बना रखा था. जिसे तोड़ दिया गया. 

शराब ठेकेदार का लाइसेंस किया हुआ रद्द

बुलडोजर एक्शन पर एसपी ने बताया कि एक-एक कर सभी आरोपियों के अवैध निर्माण और कब्जों पर कार्रवाई होगी. मालूम हो कि इस मामले में शराब ठेकेदार सुशील कुमार का लाइसेंस पहले ही रद्द कर दिया गया है. जिला आबकारी अधिकारी ने बुधवार देर शाम आदेश जारी करते हुए बताया कि जब आरोपी सुशील कुमार की शराब की दुकान का निरीक्षण किया गया तो रिकॉर्ड रजिस्टर गायब मिला. इसके बाद, दलित युवक की मौत के मामले में और बुनियादी मानदंडों के उल्लंघन के लिए कुमार का लाइसेंस रद्द कर दिया गया.

जानिए क्या है पूरा घटनाक्रम

14 मई को बलौदा में शराब कारोबार से जुड़े कुछ बदमाशों ने रामेश्वर नाम के एक दलित युवक का अपहरण कर लिया और उसकी पिटाई की, जिसकी बाद में मौत हो गई. युवक की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसके कारण राज्य प्रशासन को नेटिज़न्स से आलोचना का सामना करना पड़ा. कई सामाजिक संगठनों ने एसपी से मुलाकात कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला सहित राजनेताओं ने भी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर राज्य सरकार पर सवाल उठाया.

यह भी पढ़ें - झुंझुनूं में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले शराब माफिया का लाइसेंस रद्द, आज अवैध संपत्ति पर चलेगा बुलडोजर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'
झुंझुनूं में दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने वाले शराब ठेकेदार के ठिकानों पर चला बुलडोजर, एसपी बोले- सभी पर होगी कार्रवाई
Sawai Madhopur Mother hanged her 6 year old son then she hanged herself
Next Article
Rajasthan: पहले 6 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर झूलकर तड़प-तड़प कर दे दी जान
Close
;