विज्ञापन
Story ProgressBack

10 लाख रुपए दो वरना... भरतपुर में सर्राफा व्यापारी से मांगी रंगदारी, दहशत में परिजन

भरतपुर में सर्राफा व्यापारी को फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपए की मांग की गई है. आरोपी ने धमकी दिया कि रुपए नहीं मिले तो कल का सूरज नहीं देख पाओगे.

Read Time: 3 min
10 लाख रुपए दो वरना... भरतपुर में सर्राफा व्यापारी से मांगी रंगदारी, दहशत में परिजन
प्रतीकात्मक चित्र.

भरतपुर में सर्राफा व्यापारी को फोन पर जान से मारने की धमकी देकर 10 लाख रुपए मांग किया गया है. पीड़ित सर्राफा व्यवसायी ने कोतवाली पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. साथ ही सभी सर्राफा व्यापारियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया और आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की. धमकी मांगे जाने के बाद सर्राफा कारोबारी के परिजन दहशत में हैं. इधर मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अरुण फौजी के नाम पर मांगी फिरौती

पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. सुरक्षा की दृष्टि से सर्राफा व्यापारी के साथ एक हथियारबंद पुलिसकर्मी तैनात कर दिया है. पीड़ित राजकुमार तिलकधारी ने बताया कि मंगलवार के दिन सुबह करीब 11 बजे एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अरुण फौजी का नाम लेकर फोन पर 10 लाख रुपए की फिरौती की मांगी है. 

कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी की तलाश जारी

आरोपी ने कहा कि 2 घंटे में रुपए पहुंचा दो नहीं तो कल का सूरज नहीं देख पाओगे. इसके बाद व्यापारी ने कोतवाली थाना पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रंगदारी और जान से मारने की धमकी के मामले को लेकर कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस के द्वारा कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. 

सर्राफा व्यापारियों ने एसपी कार्यालय पर सौंपा ज्ञापन

बुधवार को सभी सर्राफा व्यापारी एकत्रित होकर के एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. एसपी ने सर्राफा व्यापारियों को आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. सुरक्षा की दृष्टि से सर्राफा व्यवसाई के पास एक बंदूक धारी पुलिसकर्मी तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur Jeweler Threaten: ज्वैलर्स को फोन पर मिली धमकी, विदेश से आया कॉल, खुद को बताया लॉरेंस विश्नोई का आदमी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close