विज्ञापन

Bundi Accident: ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत

प्रत्यक्षदर्शियों में बताया कि ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. ट्रैक्टर चालक भी लाडपुर निवासी देशराज है जो हादसे के बाद मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

Bundi Accident: ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत
हादसे में दो युवकों की मौत हो गई

Two Man Died in a Accident In Bundi: बूंदी जिले के केशवरायपाटन इलाके में बेकाबू ट्रैक्टर ट्राली ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर मौत हो गई. घटना क्षेत्र के लाडपुर से सुवासा जाने वाले मार्ग पर हुई. मरने वालों की पहचान  मेहराणा गांव निवासी 23 साल के देव प्रकाश मीणा और कोटा के नांता इलाके निवासी सुरेश माली के रूप में हुई है. घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश फैल गय, लोग मोर्चरी के बाहर बड़ी संख्या में मौजूद थे और धरना लगाकर बैठ गए.

गुस्साए ग्रामीणों ने अपस्ताल में दिया धरना 

लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली  पर कार्रवाई और पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों से समझाइश की जिसके बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में आए दिन ट्रैक्टर ट्रॉली से तेजी से निकलती है और यह ट्रैक्टर टोली भी तेज गति में निकल रही थी जिसमें बाइक सवारों सवारों को कुचल दिया. 

केशवरायपाटन थाना के सहायक उपनिरीक्षक गिरधारी लाल ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंच गए थे. मौके पर ट्रेक्टर ट्रॉली खड़ी थी और पूरी तरह से चकनाचूर बाइक वहां पड़ी थी. लोगों की मदद से बाइक सवारों को कोटा अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ईंटों से भरी थी ट्रैक्टर-ट्रॉली

प्रत्यक्षदर्शियों में बताया कि ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी है. ट्रैक्टर चालक भी लाडपुर निवासी देशराज है जो हादसे के बाद मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है की मृतक देव प्रकाश बूंदी रोड स्थित एक वाटर पार्क में काम करता है. वह ड्यूटी के बाद अपने मामा के घर लाडपुर पहुंचा था और वहां से ही अपने गांव मेहराणा जा रहा था. इसी दौरान वह दुर्घटना का शिकार हो गया. परिजनों ने बताया की मृतक देव प्रकाश घर में अकेला कमाने वाला था. उसके माता-पिता अक्सर बीमार रहते हैं और घर परिवार की दयनीय स्थिति है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Bundi Accident: ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में दो दोस्तों की मौके पर मौत
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close