विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

शौक पूरा करने के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने किया पूरे गिरोह का भंडाफोड़

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों से पुलिस ने 9 बाइकों को भी बरामद किया है.

Read Time: 3 min
शौक पूरा करने के लिए करते थे बाइक चोरी, पुलिस ने किया पूरे गिरोह का भंडाफोड़
Bundi News:

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो शौक को पूरा करने के लिए बाइक चोरी को अंजाम देते थे. पूरे गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 9 बाइक को भी बरामद किया है.

मामले का एसपी जय यादव ने खुलासा करते हुए बताया कि अब तक कोतवाली थाना पुलिस 22 बाइक्स बरामद कर चुकी है. इन आरोपियों से पुलिस ने लूटे गए चार मोबाइलों को भी बरामद किया है. सभी आरोपी बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के हैं,जो अपने शौक को पूरा करने के लिए बाइक की चोरी करते थे और सस्ते दामों में बेच देते थे. 

एसपी जय यादव ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो मौज-मस्ती और शौक को पूरा करने के लिए चोरी को अंजाम देते थे. आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देते थे. दो साथी पहले रैकी करते थे और उनकी सूचना पर दूसरे दो साथी आकर घटना को अंजाम देते थे.

एसपी जय यादव ने बताया 17 सितंबर को पीड़ित कांस्टेबल विष्णु कुमार पुत्र विजेन्द्र सिंह निवासी भरतपुर लाइन पुलिस अपनी ड्यूटी पर जा रहा था, तभी बाइक सवार आरोपी आए और मोबाइल छीन कर ले गए. मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज की गई थी. शहर में बढ़ती चोरियों की वारदात को खोलने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा, डीएसपी नरेंद्र पारीक, कोतवाल पवन मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

टीम ने इस दौरान आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज का खंगाले और तकनीकी अनुसंधान किया. फिर दो संदिग्ध व्यक्तियों को ट्रेस करके पकड़ा. पूछताछ के दौरान संदिग्ध विक्रम पुत्र नन्द किशोर उम्र 19 साल निवासी अल्कोदिया तालेडा, बलराम पुत्र रामस्तन उम्र 20 साल निवासी गोठीपुरा तालेडा को गिरफ्तार कर मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया.

शहर में बढ़ती चोरियों की वारदात को खोलने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वा, डीएसपी नरेंद्र पारीक, कोतवाल पवन मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

एसपी जय यादव ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो मौज-मस्ती और शौक को पूरा करने के लिए चोरी को अंजाम देते थे. आरोपी अपने दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देते थे. दो साथी पहले रैकी करते थे और उनकी सूचना पर दूसरे दो साथी आकर घटना को अंजाम देते थे. फिलहाल, पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- तीन साल तक अधिकारियों ने नहीं सुनी गुहार, पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close