विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

तीन साल तक अधिकारियों ने नहीं सुनी गुहार, पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

अपनी मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक अपने साथ पेट्रोल से भरा एक बोतल भी ले गया है. इस दौरान गांव की एक युवती ने टंकी पर चढ़कर उसे समझाने की कोशिश की तो युवक ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसके पास कोई आया तो उसे आग लगा दूंगा और खुद को भी आग लगाकर नीचे कूद जाऊंगा

Read Time: 3 min
तीन साल तक अधिकारियों ने नहीं सुनी गुहार, पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक
पानी की चढ़ा युवक
Bharatpur News:

कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित नई मंडी में अनुकंपा की नौकरी के लिए एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. सूचना पर पहुंची पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक का कहना है कि उस 3 साल से अधिक समय दर-दर भटकते हो चुका है, लेकिन अभी तक अनुकंपा नौकरी नहीं मिली है. फिलहाल, सिविल डिफेंस टीम और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस के आला अधिकारी युवक को समझाने के प्रयास में जुटे हैं.

टंकी पर चढ़े युवक को समझाने का प्रयास करती जनता

टंकी पर चढ़े युवक को समझाने का प्रयास करती जनता

रिपोर्ट के मुताबिक अपनी मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक अपने साथ पेट्रोल से भरा एक बोतल भी ले गया है. इस दौरान गांव की एक युवती ने टंकी पर चढ़कर उसे समझाने की कोशिश की तो युवक ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसके पास कोई आया तो उसे आग लगा दूंगा और खुद को भी आग लगाकर नीचे कूद जाऊंगा. युवक पहले भी राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा इच्छा मृत्यु की मांग कर चुका है. 

 करीब 23 साल पहले युवक के पिता सीआरपीएफ 114 बटालियन में तैनात थे, जिनका रांची से नीमच फील्ड ऑपरेशन के लिए जाते समय उनका देहांत हो गया था. पिछले 3 साल से अनुकंपा नियुक्ति के लिए दर दर की ठोकर खा रहे युवक को कहीं से भी कोई मदद नहीं मिली.

युवक ने बताया, मजबूरन मुझे इस पानी की टंकी पर चढ़कर विरोध करना पड़ रहा है. 3 माह पहले इसी टंकी पर युवक चढ़ा था और कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह की समझाने पर नीचे उतारा था. उसके बाद जब किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई तो रविवार को नई मंडी स्थित पानी की टंकी पर दोबारा चढ़ गया और इस बार साथ में पेट्रोल भी साथ लेकर गया.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu Crime News: फोन करके कहा.. "बक्से में है बच्चे का शव, अंतिम संस्कार कर देना", जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close