विज्ञापन

Rajasthan Politics: कांग्रेस वाररूम के अंदर टिकट पर मंथन, बाहर शक्ति प्रदर्शन; उम्मीदवारों की घोषणा जल्द

Rajasthan by-Election: राजस्थान में 7 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस स्टेट को-ऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक चल रही है. टिकट बंटवारे पर मंथन चल रहा है. कांग्रेस शाम तक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती है. 

Rajasthan Politics: कांग्रेस वाररूम के अंदर टिकट पर मंथन, बाहर शक्ति प्रदर्शन; उम्मीदवारों की घोषणा जल्द
टिकट बंटवारे पर कांग्रेस वाररूम में मंथन चल रहा है.

Rajasthan by-Election:  राजस्थान उपचुनाव से सियासत गर्माती दिखाई दे रही है. भाजपा में टिकटों के वितरण के बाद विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. अब कांग्रेस खेमे में टिकट से पहले ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं. झुंझुनू विधानसभा सीट पर मुस्लिम न्याय मंच अल्पसंख्यक को टिकट देने की मांग कर रहा है. कांग्रेस नेता और मदरसा बोर्ड अध्यक्ष एमडी चौपदार अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस वाररूम के बाहर प्रदर्शन में पहुंच गए.

झुंझुनूं पर अल्पसंख्यक को टिकट देने की मांग  

एमडी चौपदार ने कहा कि आजादी के बाद से ही मुसलमान झुंझुनू में कांग्रेस को वोट देता आ रहा है. अब मुस्लिम समाज उपचुनाव में कांग्रेस से इस सीट पर टिकट की मांग कर रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सामने अपनी बात रखेंगे. झुंझुनूं सीट पर अल्पसंख्यक को टिकट दिया जाए. 

नरेश मीणा का दावा- देवली-उनियारा से उन्हें मिलेगा टिकट  

देवली-उनियारा सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे नरेश मीणा कांग्रेस वाररूम पहुंचे. प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की नरेश मीणा से मुलाकात हुई.  मीडिया से बातचीत में बोले नरेश मीणा कहा मुझे 100% टिकट मिलेगा.  पार्टी मेरे ऊपर विश्वास जताएगी. हम देवली-उनियारा सीट जीतकर कांग्रेस की झोली में डालेंगे. कांग्रेस वाररूम के बाहर गाड़ियों के काफिले से समर्थक पहुंच रहे हैं. 

कांग्रेस वाररूम में टिकट पर मंथन चल रहा है.

कांग्रेस वाररूम में टिकट पर मंथन चल रहा है.

उम्मेदाराम बोले-कांग्रेस में किसी से काई नाराजगी नहीं 

कांग्रेस स्टेट कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक की अध्यक्षता प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कर रहे हैं. बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सीपी जोशी सहित कई नेता मौजूद हैं.  बैठक में शामिल होने पहुंचे सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि प्रदेश की सातों सीटों पर कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. उम्मेदाराम ने कहा की सभी सीटों पर सबको साथ लेकर चलेंगे. किसी की कोई नाराजगी नहीं रहेगी, और प्रदेश के उपचुनावों में कांग्रेस की जीत होगी. 

यह भी पढ़ें: खींवसर में बीजेपी प्रत्याशी ने RLP को किया चैलेंज, कभी हनुमान बेनीवाल के रहे खास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jodhpur: हॉस्पिटल में लाइन में लगे थे मरीज और नाचने लगा युवक, रील वायरल हुई तो पुलिस ने धर दबोचा
Rajasthan Politics: कांग्रेस वाररूम के अंदर टिकट पर मंथन, बाहर शक्ति प्रदर्शन; उम्मीदवारों की घोषणा जल्द
Before by elections Leader of Opposition  tikaram Julie made big appeal to PM  Raja
Next Article
Rajasthan politics: उपचुनाव से पहले जूली की पीएम से ये बड़ी अपील, बोले- ऐसा करना लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ
Close