विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

रोज कुछ न कुछ घोषणा कर जनता को भी भ्रमित करने में लगे हैं CM गहलोत : अरुण सिंह

भाजपा राजस्थान द्वारा चलाई जा रही परिवर्तन यात्रा के एक कार्यक्रम में शामिल होने मेड़ता आये भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने शुक्रवार को विभिन्न घोषणाओं पर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा

Read Time: 2 min
रोज कुछ न कुछ घोषणा कर जनता को भी भ्रमित करने में लगे हैं CM गहलोत : अरुण सिंह
अरुण सिंह ( फाइल फोटो )
JAIPUR:

भाजपा राजस्थान द्वारा चलाई जा रही परिवर्तन यात्रा के एक कार्यक्रम में शामिल होने मेड़ता आये भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने शुक्रवार को विभिन्न घोषणाओं पर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा . उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रोज घोषणा कर जनता को भ्रमित करते हैं.

भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान शुक्रवार को मेड़ता विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत रोज कुछ न कुछ घोषणा करते हैं और जनता को भी भ्रमित करने का काम करते हैं.''

उन्होंने विश्वास जताया कि जनता का प्यार और समर्थन बता रहा है कि भाजपा को प्रचंड जीत मिलने वाली है. चूरू में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से कहा कि राज्य की जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है और आगामी चुनाव तक प्रदेश में कांग्रेस लुप्त हो जाएगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार घोटाले की सरकार है और इस सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है, आम जनता में आज इस सरकार के प्रति विश्वास खत्म हो गया है. अजमेर में परिवर्तन यात्रा के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में प्रतिपक्ष के उपनेता सतीश पूनियां ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के शासन में युवाओं के साथ अन्याय हुआ है और 28 फीसदी बेरोजगारी राजस्थान में है जो देश में सर्वाधिक है. भाजपा नेता ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जी-20 सम्मेलन ने भारत को नई पहचान दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close