विज्ञापन

Rajasthan News: चूरू की जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल, पुलिस को देखते एक कैदी मुंह में निगला सिम

पुलिस के पास लगातार इनपुट आ रहे थे कि राजगढ़ उपकारागृह में बंद कैदी गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े हुए हैं. जो लगातार मोबाइल फोन से गतिविधियों का संचालन कर रहे हैं.

Rajasthan News: चूरू की जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल, पुलिस को देखते एक कैदी मुंह में निगला सिम
Mobile Phone Found In Churu Jail: जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल

Mobile Phone Found In Churu Jail: चूरू के राजगढ़ उपकारागृह में सर्च अभियान के दौरान कैदियों के पास से मोबाइल फोन, एक डोंगल और एक मोबाइल चार्जर बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, हत्या के मामले में जेल में बंद कैदी के पास से मिले मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है. वहीं, एक कैदी ने कीपैड मोबाइल फोन से सिम निकालकर गटक गया. लगभग पांच घंटे तक चले सर्च अभियान के दौरान जेल के कोने -कोने में तलाशी ली गई.

रोहित गोदारा से जुड़े गैंगस्टर जेल में बंद

थानां अधिकरी पुष्पेंद्र सिंह झाझडिया ने बताया कि हार्डकोर अपराधियों की ओर से जेल से अपराध संचालन की सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने जेल में सर्च अभियान चलाया. पुलिस के पास लगातार इनपुट आ रहे थे कि जेल में बंद कैदी गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े हुए हैं. हत्या के मामले में आशीष पंडित भी जेल में बंद है. इसके अलावा हत्या से जुड़े मामले में अन्य खूखार अपराधी भी जेल में हैं जो लगातार मोबाइल फोन से गतिविधियों का संचालन कर रहे हैं.

एक स्मार्ट फोन और एक कीपैड मोबाइल मिला

जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से गठित टीम  लगातार निगरानी कर रही थी. इसके बाद एक प्लान के तहत जेल में सर्च अभियान चलाया गया. जेल की सभी बैरक, बाथरूम टॉयलेट, पंखे और स्विच बोर्ड आदि को खोल-खोल कर बारीकी से तलाशी ली गई. तलाशी में जेल में बंद हत्या के मामले में आरोपी विनोद धयाला गुर्जर और अंकित जाट के कब्जे से एक एंड्रॉइड फोन, कीपैड फोन, एक डोंगल व एक मोबाइल चार्जर बरामद किया है. जप्त किए गए मोबाइल फोन और सिम की जांच कर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

पूछताछ के कैदी ने निगली सिम

पुलिस ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान हत्या के आरोप में जेल में बन्द कैदी अंकित कुमार ने पुलिस पार्टी को देखकर कीपैड फोन से मोबाइल सिम निकाल कर अपनी जीब के नीचे छुपा ली थी. मोबाइल बरामद करने के बाद जब सिम के बारे में कैदी से पूछताछ शुरू की तो उसने सिम को निगल लिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढे़ं- Leopard on Transformer: अरे ये क्या... ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया तेंदुआ, गया था पक्षी का शिकार करने फिर...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान के डेयरी किसानों को दिवाली की सौगात, खातों में ट्रांसफर किये गये 92.41 करोड़
Rajasthan News: चूरू की जेल में कैदियों के पास मिला मोबाइल, पुलिस को देखते एक कैदी मुंह में निगला सिम
Cyber Thugs Digital Arrests Fraud Call Video, Watch Cyber Fraud conversation
Next Article
डिजिटल अरेस्ट करने वाले साइबर ठग कैसे करते हैं ठगी? क्या होती है बातचीत? देखें, लेक्चरर ने रिकॉर्ड किया वीडियो
Close