विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 'शोरूम' मालिकों और 'दुकानदारों' की खैर नहीं, पेपर लीक पर CM भजनलाल शर्मा की बड़ी चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भीलवाड़ा में एक बार फिर पेपर लीक मामले पर चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि अब तक तो खरीदार ही पकड़े गए हैं. अब जिन शोरूम और दुकान पर पेपर बेचा गया उसके मालिक भी गिरफ्तार होंगे.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में 'शोरूम' मालिकों और 'दुकानदारों' की खैर नहीं,  पेपर लीक पर CM भजनलाल शर्मा की बड़ी चेतावनी
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भीलवाड़ा में एक बार फिर पेपर लीक मामले पर चेतावनी दी.

Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 मार्च को भीलवाड़ा पहुंचे. उन्होंने कहा कि SOG पहले के सरकार के समय भी थी. लेकिन, पिछली सरकार ने पेपर लीक में शामिल लोगों पर कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति की. हमारी सरकार आई तो SIT बनाई.  अब तक 97 ऐसे लोग जेल जा चुके है. जिन्होंने पेपर लीक करके युवाओं का भविष्य बर्बाद करने में भूमिका निभाई. अब जल्द ही ऐसे गिरफ्तार लोगों की संख्या 100 तक पहुंचने वाली है.  अब तक तो खरीदार ही पकड़े गए हैं.  अब वह शोरूम और पेपर बेचने की दुकान वाले भी जल्द गिरफ्तार होंगे, जिन्होंने पेपर बेचने का काम किया. ऐसे लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. चाहे वह भले ही कितना ही बड़ा व्यक्ति क्यों नहीं हो. 

बिजली-पानी हमारी पहली प्राथमिकता

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में उनकी पहली प्राथमिकता बिजली-पानी की समस्या का है. जब किसान चाहेगा, तब उसे बिजली मिलेगी. आने वाले एक साल में हम ऐसी व्यवस्था करने जा रहे हैं. अब हमारे राज्य में किसान को भोजन की थाली छोड़कर बिजली आने की सूचना मिलने पर खेत की तरफ नहीं दौड़ना पड़ेगा.

गैंगस्टर राजस्थान में आने की हिम्मत नहीं करेगा

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि यह राजस्थान की कमजोर सरकार नहीं है. पहले वाली कांग्रेस की सरकार कमजोर सरकार थी, इसलिए गैंगस्टर राजस्थान में आकर वारदात करके चले जाते थे, जिसके चलते प्रदेश में आशांति होती थी. अब सरकार बदल गई है. सरकार की नीति और नियत साफ है. पहले गैंगस्टर भाग जाते थे. अब गैंगस्टर राजस्थान में आएंगे तो वापस जिंदा नहीं जा पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: डिप्टी CM दिया कुमारी का विपक्ष पर हमला, संविधान संशोधन के सवाल पर कह दी ये बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर हेरिटेज मेयर ने रिश्वत लेकर जारी किए थे पट्टे, ACB को मिले सबूत
राजस्थान में 'शोरूम' मालिकों और 'दुकानदारों' की खैर नहीं,  पेपर लीक पर CM भजनलाल शर्मा की बड़ी चेतावनी
Drug trade is increasing in Rajasthan, heroin worth Rs 30 crore arrived Sri Ganganagar from Pakistan in two days
Next Article
राजस्थान में बढ़ रहा है नशे का कारोबार, पाकिस्तान से आयी दो दिन में 30 करोड़ की हिरोइन
Close
;