विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabh Elections: डिप्टी CM दीया कुमारी का विपक्ष पर जमकर हमला, संविधान संशोधन के सवाल पर कह दी ये बात

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को भाजपा की फायर ब्रांड नेता और डीप्टी सीएम दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 2 min
Lok Sabh Elections: डिप्टी CM दीया कुमारी का विपक्ष पर जमकर हमला, संविधान संशोधन के सवाल पर कह दी ये बात
भीलवाड़ा में डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने किया रोड शो

भीलवाड़ा. राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान वह पूरे हमलावर मूड में दिखीं. उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. दीया कुमारी ने कहा कि न ही विपक्ष के पास में नीति है, न नियत है और न ही इनके पास नेता हैं. विपक्ष केवल बातें बनाने का काम कर रहा है. 

बता दें कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को भाजपा की फायर ब्रांड नेता दीया कुमारी ने भीलवाड़ा में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने दामोदर अग्रवाल के बारे में कहा कि इन्होंने पार्टी के लिए बहुत कुछ काम किया है. अच्छे बहुमत से भीलवाड़ा सीट जीतकर दामोदर अग्रवाल लोकसभा में जा रहे हैं. उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी भीलवाड़ा पहुंची. भीलवाड़ा में गोपाल दूधाधारी मंदिर से शुरू हुए रोड शो में शामिल हुई. उन्होंने कहा कि उदय अग्रवाल

संविधान संशोधन के सवाल पर दिया जवाब

संविधान संशोधन के सवाल पर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि विपक्ष के पास ना कोई एजेंडा है और ना कोई विजन. न ही नीति और नियत. ऐसे में विपक्ष लोगों को गुमराह करने का और भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है. संविधान संशोधन की बातें तथ्यहीन हैं.

उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नही है. मोदी का काम सशक्त विजन और विकसित भारत बनाना है. गोपाल दूधाधारी मंदिर से उपमुख्यमंत्री का रोड शो शुरू हुआ और धानमंडी, गुलमंडी, भीमगंज थाना, महाराणा टाकीज, सरकारी दरवाजे होते हुए रेलवे स्टेशन पर खत्म हो गया. शो में भीलवाड़ा के सांसद सुभाष बाहेड़िया पूर्व विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी भाजपा प्रत्याशी शामिल हुए. 

2019 में भाजपा प्रत्याशी को मिली थी जीत

खास बात है कि भीलवाड़ा लोकसभा सीट से दामोदर अग्रवाल के सामने कांग्रेस ने सीपी जोशी को अपना उम्मीदवार बनाया है. इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में BJP प्रत्याशी सुभाष चंद्र बहेरिया को जीत हासिल हुई थी. भाजपा को इस सीट पर 938160 वोट हासिल हुए थे. वहीं कांग्रेस के राम पाल शर्मा दूसरे स्थान पर रहे थे, जिन्हें 326160 वोट मिले थे.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Polls 2024: हमेशा लक्ष्य से अधिक सींट जीतते आएं है, इस बार भी 400 से अधिक जीतेगी एनडीएः शेखावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close