विज्ञापन

सीएम भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा, अमित शाह से मुलाकात में क्या हुई बात

भजनलाल शर्मा ने आगामी उपचुनाव को लेकर और बजट की घोषणाओं धरातल पर उतारने को लेकर चर्चा की गई. यह भी माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे प्रकरण पर भी चर्चा हुई है.

सीएम भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा, अमित शाह से मुलाकात में क्या हुई बात

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक दिवसीय दौरे पर दिल्ली गए थे. इस दौरान उनकी सबसे अहम मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई. हाल ही में सीपी जोशी भी अमित शाह से मुलाकात की थी. अब इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा की अमित शाह से मुलाकात अहम मानी जा रही है. माना जा रहा है कि भजनलाल शर्मा ने आगामी उपचुनाव को लेकर और बजट की घोषणाओं धरातल पर उतारने को लेकर चर्चा की गई. यह भी माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे प्रकरण पर भी चर्चा हुई है. सीएम भजनलाल शर्मा ने अमित शाह के अलावा कई मंत्रियों से मुलाकात की है.

अमित शाह से मुलाकात में क्या हुई बात

सीएम भजनलाल की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात उनके राजकीय आवास पर हुई. इस दौरान उन्हें सरकार के राजस्थान के विकास की दिशा में किए जा रहे लोक कल्याणकारी कार्यों से अवगत कराया. इस मुलाक़ात में राजस्थान के सियासी हालातों पर भी चर्चा  हुई. जबकि उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी बात हुई. इसके अलावा बजट घोषणाओं को धरातल पर उतारने को लेकर सरकार की योजना के बारे में भी गृह मंत्री को अवगत करवाया.

हालांकि, इस मुलाक़ात में संभवतः किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफ़ा प्रकरण को लेकर भी चर्चा हुई है. क्योंकि हाल ही में सीपी जोशी ने भी अमित शाह से मुलाकात की थी. जिसे लेकर कहा जा रहा था कि उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे को लेकर संगठनात्मक फीडबैक उनसे साझा की थी. किराड़ी लाल मीणा को लेकर मामला अभी भी फैसला नहीं हुआ है.

Latest and Breaking News on NDTV

सीआर पाटिल से हुई मुलाकात

इसके अलावा सीएम ने संसद भवन में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सीआर पाटिल से मिलकर उन्हें राजस्थान में जल जीवन मिशन तथा “पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना“ (ईआरसीपी) की वर्तमान प्रगति एवं क्रियान्वयन के विषय में विस्तृत जानकारी दी.

प्रहलाद जोशी से भी की भेंट

मुख्यमंत्री ने केंद्रीय उपभोक्ता, खाद्य  और ऊर्जा मंत्री प्रहलाद जोशी से उनके आवास पर भेंट की. इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री के साथ प्रदेश की विकास योजनाओं से संबंधित विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की.

Latest and Breaking News on NDTV

मनोहर लाल खट्टर से आवास पर की मुलाकात

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने केंद्रीय ऊर्जा एवं हाउसिंग और अर्बन अफेयर्स मंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने केन्द्रीय मंत्री के साथ राजस्थान प्रदेश की प्रगति एवं विद्युत क्षेत्र में ऊर्जा के नवीन स्रोतों के विकास, आधुनिकीकरण और नूतन तकनीकी के समावेश सहित विविध महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की.

यह भी पढ़ेंः CAG की रिपोर्ट में राजस्थान को लेकर हुए बड़े खुलासे, जानें मार्च 2021 से जुलाई 2024 तक क्या-क्या हुई धांधली!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
सीएम भजनलाल शर्मा का दिल्ली दौरा, अमित शाह से मुलाकात में क्या हुई बात
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close