विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुर में हुए कलस्टर मीटिंग में सीएम भजनलाल का दावा, 'हमने पूरा किया 45 प्रतिशत वादा'

सीएम भजनलाल शर्मा ने लोकसभा की कलस्टर मीटिंग को सेंचुरी ग्रीन रिसोर्ट भरतपुर में सम्बोधित किया. इस दौरान सीपी जोशी, राजेन्द्र राठौड समेत भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहें.

Read Time: 3 min
भरतपुर में हुए कलस्टर मीटिंग में सीएम भजनलाल का दावा, 'हमने पूरा किया 45 प्रतिशत वादा'
भरतपुर में हुए कलस्टर मीटिंग के दौरान की तस्वीरें

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा की कलस्टर मीटिंग को सेंचुरी ग्रीन रिसोर्ट भरतपुर में सम्बोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अबकी बार लोकसभा में हम 400 का आंकड़ा पार करेगें और प्रचंड बहुमत से हम राजस्थान की सभी सीटों पर जीतेंगे. साथ ही उन्होंने कहा राम मंदिर और धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा अनेकों साहसिक फैसले कर बर्षों से लंबित विवादों का निपटारा किया गया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों में 45 प्रतिशत पूरा हो जाने का भी दावा किया. 

45% वादे किए पूरे

भजनलाल ने कहा कि राजस्थान की सरकार केंन्द्र से कड़ी से कड़ी मिलाकर काम कर रही है. 60 दिवस के अन्दर ई.आर.सी.पी. योजना लागू कर यह किर्तीमान स्थापित कर दिया कि भाजपा की सरकार द्वारा जो विधानसभा में चुनावी वादे किए उनका हमने 45 प्रतिशत भाग पूर्ण कर दिया है. सीएम ने कहा कि वर्षों से लंबित यमुना जल विवाद का निस्तारण केंन्द्र सरकार के सहयोग से कराकर भरतपुर की जनता को अब ई.आर.सी.पी. योजना के अतिरिक्त यमुना से भी जल मिलेगा. जिसका लाभ सीधा भरतपुर के किसान वर्ग को मिलेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अपराधी कितना भी बडा हो उसको छोडा नहीं जायेगा, एस.आई. भर्ती परीक्षा में एस.ओ.जी द्वारा कडी से कडी मिलाकर अपराधियों को पकड़ा जा रहा है. 

सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं का जताया आभार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के कार्यकताओं को घन्यवाद दिया और कहा जिस तरह से आपने दिन रात मेहनत कर विधानसभा चुनाव जीत दर्ज की है. उसी तरह से हम भाजपा की रीति-नीति को हर घर, हर व्यक्ति तक पहुंचाकर लोकसभा चुनाव में भी प्रचंड बहुमत से जीत प्राप्त करेंगें.

कांग्रेस के प्रति युवा आक्रोशित: राजेन्द्र राठौड

उक्त बैठक में भरतपुर कलस्टर प्रभारी राजेन्द्र राठौड द्वारा कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुये कहां कि आज कार्यकताओं में जोश है. युवाओं में काग्रेंस के प्रति आक्रोश है. काग्रेंस द्वारा युवाओं के भविष्य के साथ जो खिलवाड़ किया है, वह बहुत ही सोचनीय विषय है. जनता और युवा काग्रेंस से उक्त खिलवाड़ का जबाब देने को तैयार है. 

साथ ही बैठक को मंत्री जवाहर सिहं बैडम ने संम्बोधित करते हुए कहा कि आज अपराधियों में भय का माहौल है. प्रदेश में अपराध में कमी आयी है. भरतपुर में चुनाव वाद और नयी सौगातें मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- जोधपुर शहर में आग लगने से मची अफरा-तफरी, बेकरी दुकान में लगी आग ज्वेलरी शॉप हुआ खाक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close