विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

भीलवाड़ा पहुंचे CM गहलोत बोले, 'इस बार राज नहीं रिवाज बदलेगा, हम सरकार रिपीट करने जा रहे हैं'

CM गहलोत अपने दो दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे हैं. यहां वो मीडिया से रूबरू भी हुए उसके बाद उनका जनसुनवाई का कार्यक्रम भी हुआ.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा पहुंचे CM गहलोत बोले, 'इस बार राज नहीं रिवाज बदलेगा, हम सरकार रिपीट करने जा रहे हैं'
जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
BHILWARA:

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को भीलवाड़ा पहुंचे.अपने दो दिन के दौरे के दौरान उन्होंने जनसुनाई भी की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सरकार रिपीट करने दावा भी किया. उन्होंने कहा, हम काम करके दिखाने वाले हैं. हमने राजस्थान में कोविड के दौरान ऐसा काम किया जो देश दुनिया के लिए नज़ीर बना.

गहलोत ने कोरोना के समय कोविड मैनेजमेंट को लेकर चर्चा में आए भीलवाड़ा मॉडल की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा कि कोविड में हमने बेहतरीन काम किया. भीलवाड़ा मॉडल को देश ने सराहा और उसको अपनाया।  बेहतरीन काम करने पर केरल में हर बार बदलने वाली सरकार इस बार नहीं बदली.

 हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि इसी काम को देखते हुए जनता हमें फिर से आशीर्वाद देगी. इस बार प्रदेश में इतिहास बदलने वाला है, प्रदेश में चुनाव में सरकार पहली बार रिपीट होने जा रही है, काम के आधार पर हम सरकार रिपीट होने का दावा कर रहे है. 

अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री

मोदी सरकार ख़तरनाक खेल खेल रही है -गहलोत 

CM गहलोत ने केंद्र सरकार द्वारा अधिवेशन बुलाने और 'वन नेशन-वन इलेक्शन' पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में खतरनाक खेल रही है, जिसका किसी को पता नहीं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. वह कुछ भी कर सकते हैं.

बिना विपक्ष को बताए पार्लियामेंट का अधिवेशन बुला रहे हैं, लेकिन उन्होंने किसी राजनीतिक दल को नहीं पूछा है, न ही एजेंडा बता रहे हैं. यह खतरनाक बात है, 'वन नेशन वन इलेक्शन' सहित कई मुद्दों की चर्चा चल रही है पता नहीं मोदी सरकार के दिमाग़ में क्या है, यह कुछ भी कर सकते हैं. मोदी सरकार देश के अंदर खतरनाक खेल, खेल रही है.

सरकार बदलते ही योजनाओं को कर देते हैं बंद

गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब प्रदेश में जब हमारी सरकार बदली थी तब वसुंधरा ने हमारी योजनाओं को बंद कर दिया था, लेकिन हमने कभी उनकी योजनाओं को बंद नहीं किया, बल्कि उनकी योजनाओं को आगे बढ़ाया है, हम में और भाजपा में यही फ़र्क़ है कि अगर सरकार बदलती है तो हम उनके किए हुए काम को आगे बढ़ाते हैं अगर सरकार उनकी आती है तो वह हमारे काम को बंद कर देते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close