विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

लाल डायरी के दूसरे पार्ट से जेल जाएंगे CM गहलोत... गुढ़ा बोले- मैं ही ठोकूंगा ताबूत में आखिरी कील

कांग्रेस सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर लगातार हमलावर हैं. अब उन्होंने सीएम पर तीखा हमला करते हुए कहा लाल डायरी के दूसरे पार्ट से वो जेल जाएंगे.

Read Time: 3 min
लाल डायरी के दूसरे पार्ट से जेल जाएंगे CM गहलोत... गुढ़ा बोले- मैं ही ठोकूंगा ताबूत में आखिरी कील
राजेंद्र गुढ़ा (फाइल फोटो )
JHUNJHUNU:

Rajasthan Assembly Elections 2023: अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उदयपुरवाटी विधायक और बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला किया है. शुक्रवार को उदयपुरवाटी में आयोजित हुंकार रैली में गुढ़ा ने कहा कि लाल डायरी के दूसरे पार्ट से सीएम अशोक गहलोत जेल जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि मैं ही इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकूंगा. मालूम हो कि मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के बाद गुढ़ा ने राजस्थान सरकार के कथित घोटालों पर लाल डायरी का शिगुफा छोड़ा था. जिसके बाद से राजस्थान की चुनावी राजनीति लाल डायरी पर जारी है. भाजपा सहित अन्य दलों के नेता भी लाल डायरी का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार पर करप्शन के आरोप लगा रही है.

उदयपुरवाटी में आयोजित हुंकार रैली में बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी तक बता दिया. बोले अशोक गहलोत से बड़ा निकमा इस धरती पर कोई नहीं है. उदयपुरवाटी में कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना के काम अटकने को लेकर उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला.

बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शुक्रवार को उदयपुरवाटी थाने में एससी-एसटी एक्ट सहित मारपीट की धाराओं में दर्ज हुए मामले को लेकर हुंकार रैली का आयोजन किया था. हुंकार रैली सात बत्ती से शुरू होकर शाकंभरी गेट तक निकाली गई थी.

जिसमें बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पत्रकारों के लाल डायरी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा आज भी कांग्रेस का एमएलए हूं मुझे बाहर क्यों नहीं निकाला गया? उन्होंने लाल डायरी के दूसरे पार्ट को लेकर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जेल जाएंगे.

गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत को नरभक्षी बताते हुए कहा कि इन्होंने बलराम जाखड़ को निपटाया, खेत सिंह राठौड़ को निपटाया, गुलाब सिंह शक्तावत को निपटाया,ओलाओं को निपटाया. मैं इनके काबू में नहीं आया. मैं इनके ताबूत में आखिरी कील ठोकूंगा.

कुंभाराम नहर लिफ्ट परियोजना के रुके काम को लेकर कहा कि सीएम अशोक गहलोत जानबूझकर काम को रुकवा रहे हैं. पानी की समस्या को लेकर उदयपुरवाटी की जनता परेशान है. वर्षों के यहां के जनता पानी की समस्याओं को लेकर समाधान की इंतजार कर रही थी. इस मामले में सीएम अशोक गहलोत से निकम्मा इस राजस्थान की धरती पर कोई दूसरा हो नहीं सकता.

यह भी पढ़ें - 'मैंने CM बनने में मदद की, अब मुझे पर ही FIR करा दी', गहलोत पर बरसे गुढ़ा 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close