विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: मात्र 100 रुपये के लिए हुई थी कोचिंग छात्र की हत्या, सीकर पुलिस ने 5 दिन में किया खुलासा

उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि आरोपी युवक साइको किस्म का है. आरोपी कुछ महीने पहले मजदूरी के लिए विदेशी भी गया था और मजदूरी का काम नहीं मिलने के कारण 2 महीने पहले ही विदेश से वापस लौटा है.

Read Time: 4 min
Rajasthan: मात्र 100 रुपये के लिए हुई थी कोचिंग छात्र की हत्या, सीकर पुलिस ने 5 दिन में किया खुलासा

Rajasthan News: सीकर की उद्योग नगर थाना पुलिस को युवक की हत्या मामले बड़ी सफलता हाथ लगी है. सीकर की उद्योग नगर पुलिस, कोतवाली पुलिस व गोकुलपुरा थाना पुलिस सहित डीएसटी की संयुक्त टीम ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए बीते दिनों शहर के आनंद नगर इलाके में कोचिंग छात्र के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. हत्या के आरोपी युवक ने नशे की लत के चलते 3 दिसंबर की देर रात कोचिंग छात्र अनिल परसवाल की हत्या कर दी थी. मृतक युवक अनिल परसवाल की हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक की जेब से 100 रुपए, मोबाइल व घड़ी निकाल ली और फरार हो गया. पुलिस विशेष टीम का गठन कर गहनता से जांच करते हुए आरोपी को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी जुबेर से अन्य मामले में भी पूछताछ करने में जुटी हुई है.

उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 दिसंबर की सुबह थाना इलाके के आनंद नगर क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवक की पहचान लोसल थाना इलाके के भीमा गांव निवासी अनिल परसवाल के रूप में हुई. मामले को लेकर परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया. पुलिस टीम ने मौका स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन आसपास के सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं दिखा. पुलिस इलाके के अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी, इसी दौरान पुलिस को झुंझुनू रेलवे लाइन के दूसरी तरफ एक सीसीटीवी फुटेज में सदिग्ध युवक की हल्की सी झलक दिखाई दी. इसके बाद पुलिस ने मामले की तह तक जाने का हर संभव प्रयास किया और आसपास के इलाके में लोगों से सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछताछ की. 

आखिरकार आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने सीकर शहर के अंबेडकर नगर, वार्ड नंबर 61 निवासी आरोपी जुबेर शेख पुत्र क्युमुद्दीन बिसायती को दबोच लिया. आरोपी को पूछताछ के बाद कोचिंग छात्र अनिल परसवाल की हत्या के मामले मे गिरफ्तार कर लिया. उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि आरोपी युवक साइको किस्म का है. आरोपी कुछ महीने पहले मजदूरी के लिए विदेशी भी गया था और मजदूरी का काम नहीं मिलने के कारण 2 महीने पहले ही विदेश से वापस लौटा है. आरोपी नशे की लत का आदि भी है. आरोपी ने नशे की लत को पूरा करने के लिए ही कोचिंग छात्र अनिल की हत्या की थी. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close