विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, दो नेताओं ने दिया PCC सदस्ता से इस्तीफा

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, दो नेताओं ने गोविंद सिंह डोटासरा को भेजा इस्तीफा पत्र.

Read Time: 2 min
राजस्थान में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, दो नेताओं ने दिया PCC सदस्ता से इस्तीफा
मनीष देव जोशी और जैनेंद्र त्रिवेदी ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है. इसके बाद राजस्थान में सियासी सरगरमी और भी तेज हो गई है. चुनाव की तारीखों से पहले तो कांग्रेस को कई झटके लग चुके थे. लेकिन अब बिगुल फुकने के बाद भी लगातार झटका लग रहा है. कांग्रेस में 40 साल रहे महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने बीजेपी का दामन थामने के बाद शपथ ली है कि वह राजस्थान के बांसवाड़ा और डूंगरपुर को कांग्रेस मुक्त कर देंगे. ऐसे में वह लगातार अपनी सियासी चाल चल रहे हैं. जिसमें अब तक सैकड़ों नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. वहीं सोमवार को दो और नेताओं ने इस्तीफा दे कर कांग्रेस को झटका दिया है.

कांग्रेस की सदस्यता से जिन दो नेताओं ने इस्तीफा दिया है उनका नाम है जैनेंद्र त्रिवेदी और मनीष देव जोशी. जैनेंद्र त्रिवेदी नगर परिषद सभापति हैं जबकि मनीष देव जोशी जिला प्रवक्ता हैं. दोनों नेताओं ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को अपना इस्तीफा सौंपा है.

मनीष देव जोशी ने भेजा इस्तीफा

मनीष देव जोशी ने अपना त्यागपत्र भेजते हुए लिखा, मैं मनीष देव जोशी जो वर्तमान में PCC सदस्य और बांसवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी में जिला प्रवक्ता के पद से कार्यरत हूं. मैं स्वेच्छा से PCC सदस्य और जिला प्रवक्ता से त्याग पत्र दे रहा हूं.

Latest and Breaking News on NDTV

जैनेंद्र त्रिवेदी ने भी भेजा इस्तीफा

जैनेंद्र त्रिवेदी ने भी अपना त्यागपत्र गोविंद सिंह डोटासरा को भेजा और लिखा, मैं जैनेंद्र त्रिवेदी जो कि वर्तमान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी में PCC सदस्य के पद पर कार्यरत हूं. मैं स्वेच्छा से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और PCC सदस्य से त्यागपत्र दे रहा हूं.

Latest and Breaking News on NDTV

मनीष देव जोशी और जैनेंद्र त्रिवेदी को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों की बात पहले ही बीजेपी से हो गई है. अब वह जल्द ही बीजेपी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. और लोकसभा चुनाव के कार्यों में जुट जाएंगे. हालांकि इस पर बीजेपी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

य़ह भी पढ़ेंः क्या रविंद्र सिंह भाटी होंगे बीजेपी में शामिल, जानें सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकाता में क्या हुई बात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close