विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या रविंद्र सिंह भाटी होंगे बीजेपी में शामिल, जानें सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकाता में क्या हुई बात

बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी की परेशानी बढ़ा रहे रविंद्र सिंह भाटी से सीएम भजनलाल शर्मा ने मुलाकात की है.

Read Time: 3 min
क्या रविंद्र सिंह भाटी होंगे बीजेपी में शामिल, जानें सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकाता में क्या हुई बात
रविंद्र सिंह भाटी और सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Jaisalmer Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में बीजेपी अपने मिशन 25 को पूरा करने में किसी तरह की गलती नहीं करना चाहती है. ऐसे में बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी अब त्रिकोणीय मुकाबले को विराम देने के लिए कवायद शुरू कर दी है. इसके लिए राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. बता दें, बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. जिसके बाद बीजेपी के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है. क्योंकि रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) की लोकप्रियता काफी अच्छी है और अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी के लिए यह सीट मुश्किल हो जाएगा. ऐसे में भजनलाल शर्मा ने रविंद्र सिंह भाटी से मुलाकात की है.

मुलाकात में नहीं बनी बात

भजनलाल शर्मा और रविंद्र सिंह भाटी के बीच मुलाकात हुई है. हालांकि, कहा जा रहा है कि दोनों की बीच पूरी बात नहीं बनी है. लेकिन भजनलाल शर्मा की ओर से रविंद्र भाटी को बीजेपी में शामिल करने का ऑफर दिया गया है. इसके बावजूद ऐसा कहा जा रहा है कि रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने कुछ ऐसी शर्तें रखी है जिसे लेकर बीजेपी के अंदर मंथन हो सकता है.

रविंद्र सिंह भाटी ने NDTV को बताया है कि

मुख्यमंत्री से वार्ता हुई है. लेकिन अपने क्षेत्र के लोगों से बात करके आगे का निर्णय करूंगा. मुख्यमंत्री ने उन्हें कहा है कि पार्टी को युवा कार्यकर्ता और युवा ऊर्जावान लोगों की आवश्यकता है और आप जैसे लोग अगर पार्टी से जुड़ते हैं तो उसका एक अलग ही संदेश जाएगा.

बता दें, रविंद्र सिंह भाटी लगातार अपने सारे फैसले जनता और कार्यकर्ताओं पर छोड़ते हैं. इससे पहले लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला भी उन्होंने जनता और कार्यकर्ताओं पर छोड़ा था. जिसके बाद उन्हें चुनाव लड़ने के लिए अपार जनसमर्थन मिल रहा था. इसी वजह से बीजेपी में भी हलचल होने लगी. अब बीजेपी ने रविंद्र सिंह भाटी को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है. जल्द ही भाटी इस पर अपना फैसला सुनाएंगे.

बाड़मेर जैसलमेर से कैलाश चौधीर है उम्मीदवार

बीजेपी ने बाड़मेर जैसलमेर सीट से कैलाश चौधरी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. वैसे तो यह सीट बीजेपी के खाते में मानी जाती है. लेकिन रविंद्र सिंह भाटी की चुनौती कैलाश चौधरी के लिए काफी अहम मानी जा रही है. माना जा रहा है कि अगर भाटी का सपोर्ट इस सीट पर नहीं मिला तो कैलाश चौधरी का जीतना यहां मुश्किल हो जाएगा. 

आपको बता दें, भजनलाल शर्मा ने हाल ही में चित्तौड़गढ़ सीट पर सीपी जोशी के लिए परेशानी बन रहे निर्दलीय विधायक चद्रभान सिंह आक्या को बीजेपी में शामिल कर उनकी परेशानी को सुलझाया है. अब वह कैलाश चौधरी की परेशानी को सुलझाने में जुटे हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: हनुमान बेनीवाल और कांग्रेस में गठबंधन तय? आज कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में फैसला संभव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close