विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: कांग्रेस का आरोप, कोटा में भाजपा के इशारों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही पुलिस

सोमवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने पुलिस पर भेदभाव के आरोप लगाते हुए निष्पक्ष कारवाई की मांग का ज्ञापन कोटा सिटी एसपी डॉ अमृता दुहन को सौंपा है.  त्यागी ने कहा कि कोटा-बूंदी संसदीय सीट पर बीजेपी चुनाव हार रही है. इस वजह से बीजेपी सत्ता का का दुरुपयोग कर रही है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: कांग्रेस का आरोप, कोटा में भाजपा के इशारों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही पुलिस
कांग्रेस ने सौंपा SP को ज्ञापन

Kota News: प्रदेश की कोटा-बूंदी संसदीय सीट पर पॉलिटिक्स हॉट हो रही हैं. सोमवार को कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार  कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है.  पुलिस सरकार के दबाव में काम कर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ भेदभाव की कारवाई की जा रही है. पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की झूठी शिकायतों पर बिना जांच करके दो-दो दिन तक बैठाकर धारा 151, 107 में कोर्ट में पेश करते हैं.

झूठी दोबारा सोशल मीडिया की शिकायतों पर पुलिस दो-दो दिन तक थाने में बैठा कर रखते हैं और फिर कोर्ट में पेश पुलिस करती है. पुलिस बीजेपी के मंसूबों पर कांग्रेस के खिलाफ काम कर रही है, ताकि कांग्रेस पार्टी इलेक्शन के बीच पुलिस कारवाई में उलझी रहे.

सोमवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने पुलिस पर भेदभाव के आरोप लगाते हुए निष्पक्ष कारवाई की मांग का ज्ञापन कोटा सिटी एसपी डॉ अमृता दुहन को सौंपा है.  त्यागी ने कहा कि कोटा-बूंदी संसदीय सीट पर बीजेपी चुनाव हार रही है. इस वजह से बीजेपी सत्ता का का दुरुपयोग कर रही है. पुलिस से जबरन कांग्रेस के खिलाफ कार्रवाई करवाई जा रही है. जबकि बीजेपी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस में पिछड़ रही है. यही वजह है कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस प्रशासन भेदभाव तरीके से कार्रवाई कर प्रताड़ित कर रही है.

त्यागी ने कहा इतने चुनाव देखे मगर इस तरह का माहौल कभी नहीं देखा. कांग्रेस चुनाव आयोग को आचार संहिता उल्लंघन की अगर शिकायत कर रही है, तो जिला निर्वाचन विभाग मुकदर्शक बना हुआ है. आज सिटी एसपी डॉ अमृता दुहन से मिलने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रखी गोतम, लाड़पुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू, कोटा उत्तर नगर निगम के डिप्टी मेयर सोनू कुरैशी, डॉ जफर मोहम्मद साथ थे.

यह भी पढ़ें- कौन है सलमान के घर के बाहर गोली चलाने वाला शूटर कालू? जयपुर के बाल अपचारियों से करवा चुका है व्यापारी की हत्या !

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close