विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

CM गहलोत ने दिए संकेत, दौसा की 5 विधानसभा सीटों पर मौजूदा विधायकों को मिलेंगे टिकट, निर्दलीय हुड़ला का भी नाम

कांग्रेस की पहली सूची अभी आना बाक़ी है. लेकिन आज दौसा के सिकराय में सभा को संबोधित करते हुए CM गहलोत ने उम्मीदवारों के नाम लेते हुए जनता से उन्हें जिताकर भेजने की अपील कर दी.

Read Time: 2 min
CM गहलोत ने दिए संकेत, दौसा की 5 विधानसभा सीटों पर मौजूदा विधायकों को मिलेंगे टिकट, निर्दलीय हुड़ला का भी नाम
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिकराय में सभा को संबोधित करते हुए
DAUSA:

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की पहली सूची का इंतज़ार हो रहा है. इस बीच दौसा में हुई प्रियंका गांधी की सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दौसा में 5 मौजूदा विधायकों को टिकट के संकत दिए. सीएम गहलोत ने दौसा ज़िले की विधानसभा सीटों से कांग्रेस के मौजूदा 4 विधायकों के साथ ही निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला को भी जिताने की अपील जनसभा में जनता से की. गहलोत ने कहा कि '' मेरी आपसे मार्मिक अपील है कि आप मुरारी लाला मीणा, परसादी लाला मीणा, जीआर खटाणा और निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला समेत ममता भूपेश को जीता कर भेजें."
 

ऐसे में कहा जा रहा है कि कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची अनौपचारिक तौर पर जारी कर दी है. ममता भूपेश, परसादी लाला मीणा और मुरारी लाला मीणा इस समय सरकार में मंत्री हैं.

ओम प्रकाश हुड़ला निर्दलीय विधायक हैं. पिछले विधासभा चुनाव उन्होंने महुआ सीट से चुनाव जीता था. हुड़ला 2013 में भाजपा से भी चुनाव लड़ चुके हैं. लेकिन इस बार वो कांंग्रेस के टिकट से चुनावी मैदान में होंगे. 


यह भी पढ़ें - क्या कमल का फूल सड़क बनाएगा? BJP के 'उम्मीदवार' पर अशोक गहलोत ने उठाए सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close