विज्ञापन
Story ProgressBack

किरोड़ी लाल मीणा ने हेमंत सोरेन का नाम लेकर किया ओम प्रकाश हुडला पर वार, कहा- 'भ्रष्टाचारियों की चोटी पकड़ी जाएगी'

किरोड़ी लाल मीणा ने हेमंत सोरेन पर हुई कार्रवाई के बारे में बात कर ओम प्रकाश हुडला पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
किरोड़ी लाल मीणा ने हेमंत सोरेन का नाम लेकर किया ओम प्रकाश हुडला पर वार, कहा- 'भ्रष्टाचारियों की चोटी पकड़ी जाएगी'
किरोड़ी ला मीणा ने महवा पूर्व विधायक पर साधा निशाना

Kirodi Lal Meena: भजन लाल सरकार में कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) जिन्होंने 31 जनवरी को को सीएम पद से इस्तीफा दिया है. उनका नाम लेकर महवा के पूर्व विधायक ओम प्रकाश हुडला (Om Prakash Hudla) पर निशाना साधा. मीणा ने कहा कि किसी भी हाल में भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा. भ्रष्टाचार के मामले में जब सीएम तक को नहीं छोड़ा जा रहा तो जिन लोगों ने पिछले 10 साल तक महवा में भ्रष्टाचार किया है उन लोगों की तो चोटी पकड़ी जाएगी. वह बचने वाले नहीं हैं.

बता दें, किरोड़ी लाल मीणा दौसा के महवा में स्कूल शिक्षा परिवार के वार्षिक कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के रूप हिस्सा ले रहे थे. वहां उन्होंने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब लोगों ने डबल इंजन की सरकार बनाई डबल इंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 13 जिलों में ईआरसीपी देकर अपना काम कर दिया.

छूट तो है पर लूट नहीं

कैबिनेट मंत्री डॉ मीना ने कहा कि फ्लोराइड युक्त पानी पीकर सब लोगों के घुटने जाम हो गए. उन्होंने उदाहरण देकर कहा कि यह बुजुर्ग मेरी उम्र के हैं लेकिन मेरे साथ-साथ नहीं चल सकते. उन्होंने कहा ERCP को लेकर आगे कहा कि 40 प्रतिशत आबादी को पानी पीने  के लिए मिलेगा. इसलिए आमजन की पानी की समस्या दूर हो जाएगी, उन्होंने ने अपने भाषण में आगे बोलते हुए कहा कि मैं तो आपके घर का हूं ही  'आपको छूट है  कभी भी आओ ,लेकिन छूट तो है पर लूट नहीं है'.

यह भी पढ़ेंः डोटासरा संग X-War के बीच बोले राजेंद्र राठौड़- जहां मैं आज हूं वहां कल कोई और होगा, यह भी एक दौर था...

ओम प्रकाश हुडला पर निशाना

डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का यह इशारा पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला की तरफ इशारों-इशारों में था. कैबिनेट मंत्री डॉ मीना ने बिना नाम लिए महवा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश हुडला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो  पिछले 10 सालों से जो लूट मची है. अब लूट के भ्रष्टाचार वाले कागज कहा ले जा रहे हैं. जिसने भ्रष्टाचार किया है उन भ्रष्टाचारियों की तो चोटी पकड़नी पड़ेगी. मीणा ने कहा देश कभी आपने ऐसा देखा नहीं होगा भ्रष्टाचार के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को गिरफ़्तार होना पड़ा है. जो झारखंड के मुख्यमंत्री थे. इसलिए चाहे कोई कितना ही बड़ा हो उसको हम नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा भजन सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही हम भ्रष्टाचारियों को जेल की सलाखों में भेजने का काम करेंगे और प्रदेश मे भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने क्यों कहा- 'क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close