विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने क्यों कहा- 'क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे'

डूंगरपुर में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की बैठक में विधायक गणेश घोघरा आक्रोशित हो गए. वहीं, लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के बागी नेता और कार्यकर्ताओं को बाहर निकालने की मांग की.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने क्यों कहा- 'क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे'
डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा

Ganesh Ghoghra: डूंगरपुर जिले में कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग गई है. वहीं, गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में कांग्रेस वर्किंग कमेटी, इलेक्शन कमेटी के मेंबर, पूर्व मंत्री महेंद्रजीत मालवीय, डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा मौजूद थे. बैठक में सभी नेता पुराने विवादों को भूलकर एकजुटता का संदेश दे रहे थे. लेकिन इस बीच डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा आक्रोशित हो गए. उन्होंने विधानसभा चुनाव का मुद्दा उठाया और कहा कि उनकी जीत एक निर्दलीय विधायक की तरह हुई है. जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता तो दूसरों के साथ प्रचार कर रहे थे. उन्होंने ऐसे लोगों को चिन्हित कर पार्टी से निकालने की मांग की.

गणेश घोघरा ने पार्टी के नेताओं पर लगाया आरोप

बैठक में विधायक गणेश घोघरा ने कहा की कांग्रेस पार्टी के खिलाफ काम करने वाले लोगों को वे कभी माफ नहीं कर सकते है. मैं तो निर्दलीय की तरह चुनाव लड़ा हूं और पार्टी के लोग दूसरे के साथ प्रचार कर रहे थे. ऐसे लोग ही आज कांग्रेस पार्टी की जाजम पर आकर बैठे हैं. उन लोगों को चिन्हित करना पड़ेगा. जो लोग पार्टी के खिलाफ काम कर रहे थे. उनको खड़ा कर पार्टी से बाहर निकालना पड़ेगा. 

उन्होंने कहा की कांग्रेस ने जनता के कई काम किए है, जिस वजह से वह डूंगरपुर से जीत हासिल कर पाए. वरना पार्टी के कई नेता तो कांग्रेस और अशोक गहलोत को हराने का काम कर रहे थे. अब ऐसे लोग लोकसभा चुनाव में अपने क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल से मारेंगे.

लोकसभा चुनाव में प्रताशी का चयन रिवाज के अनुसार होगा

बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस पार्टी में आजादी के बाद से चला आ रहा रिवाज कायम रहेगा. बैठक में डूंगरपुर जिले के सभी कांग्रेस नेताओं ने हाथ खडाकर एक स्वर में उसी रिवाज को आगे बढ़ाने की हरी झंडी दे दी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार ने स्वागत भाषण के दौरान कहा की बांसवाड़ा की 5 ओर डूंगरपुर की 3 विधानसभा सीटो को मिलकर एक लोकसभा सीट है। कांग्रेस में रिवाज है की एक बार डूंगरपुर और एक बार बांसवाड़ा का प्रत्याशी होगा. डूंगरपुर के प्रत्याशी को चांस मिल चुका है अब इस बार बांसवाड़ा क्षेत्र से से प्रत्याशी उतारा जाएगा. इस बात का पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, विधायक गणेश घोघरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश खोड़निया समेत सभी कांग्रेस नेताओ ने हाथ खड़े कर समर्थन दिया. 

यह भी पढ़ेंः डोटासरा संग X-War के बीच बोले राजेंद्र राठौड़- जहां मैं आज हूं वहां कल कोई और होगा, यह भी एक दौर था...

वहीं, गणेश घोघरा ने कहा की पहले कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया तो नए कार्यकर्ता आयेंगे. उन्हे जोड़ेंगे और पूरे क्षेत्र से कांग्रेस को मजबूत बनाएंगे.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार के बजट पर बरसे सचिन पायलट, कहा- 'बजट में भी गुणगान, किसानों-नौजवानों को राहत नहीं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने क्यों कहा- 'क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे'
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;