विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

भाजपा से कांग्रेस में आए विकास चौधरी के नामांकन में शामिल हुए CM गहलोत, कहा- BJP की हालत खराब

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 4 नवंबर को अजमेर-किशनगढ़ जिले में कांग्रेस गारंटी संवाद कार्यक्रम के तहत कांग्रेस प्रत्याशी विकास चौधरी की नामांकन सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
भाजपा से कांग्रेस में आए विकास चौधरी के नामांकन में शामिल हुए CM गहलोत, कहा- BJP की हालत खराब
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत.

Rajasthan Assembly Elections 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को अजमेर-किशनगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी विकास चौधरी की नामांकन सभा को संबोधित किया. विकास चौधरी पहले भाजपा में थे. पिछला चुनाव उन्होंने भाजपा के टिकट पर लड़ा था. लेकिन उसमें उन्हें हार मिली थी. इस बार भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर विकास चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गए. जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें किशनगढ़ सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. शनिवार को विकास चौधरी ने किशनगढ़ सीट से नामांकन दाखिल किया. जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल हुए. 

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहोलत ने कोरोना महामारी के दौरान भीलवाड़ा मॉडल की चर्चा, पाकिस्तान में लोकतंत्र की हत्या, भाजपा की हालत, पानी की समस्या से निजात और ERCP योजना के जरिए भाजपा पर निशाना साधा.

गहलोत ने कहा कि कोरोना की महामारी में भीलवाड़ा मॉडल की पूरी दुनिया में चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में लोकतंत्र की बार-बार हत्या हो जाती है. उन्होंने कहा कि विकास चौधरी को हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि उन्होंने भी पहला चुनाव हारने के बाद जीत हासिल की थी. गहलोत ने कहा कि भाजपा की हालत खराब है. भाजपा ने सांसदों को टिकट दिए हैं, लेकिन उनके पास उम्मीदवार नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पानी की समस्या से निजात दिलाई है. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल नेगेटिव बातें करती है. इस कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे. उन्होंने भी विकास चौधरी के समर्थन में रैली को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में चलेगा 'गहलोत का जादू' या दिखेगा 'मोदी लहर का जलवा', NDTV Opinion Poll की 10 खास बातें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close