विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

6 सितंबर को भीलवाड़ा आएंगे खड़गे, CM गहलोत के साथ कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 6 सितंबर को राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे. वो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ 6 सितंबर को भीलवाड़ा में कई क्रायक्रमों में शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
6 सितंबर को भीलवाड़ा आएंगे खड़गे, CM गहलोत के साथ कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भीलवाड़ा में दौरा.
भीलवाड़ा:

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राष्ट्रीय नेताओं का दौरा शुरू हो चुका है. हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे थे. अब कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के राजस्थान दौरे की जानकारी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 6 सितंबर को राजस्थान आएंगे. वो राजस्थान के भीलवाड़ा में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. खड़गे के साथ सूबे के मुखिया अशोक गहलोत और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी भीलवाड़ा आएंगे. बड़े नेताओं के इस दौरे को लेकर भीलवाड़ा कांग्रेस जिला संगठन ने तैयारियां शुरू कर दी है. 

विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी की अध्यक्षता में सोमवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. जिसमें त्रिपाठी ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 6 सितंबर को भीलवाड़ा आएंगे. वो राजस्थान सरकार के द्वारा देवनारायण सवाई भोज पैनोरमा, सरस डेयरी संयंत्र, नवीन कांग्रेस कार्यालय के शिलान्यास एवं विविध कार्यक्रमों शिरकत करेंगे.

त्रिपाठी ने बताया कि सुपर सिनकोटिक्स गुलाबपुरा में डेयरी संयंत्र उद्घाटन के अवसर पर जिला कांग्रेस द्वारा आयोजित विशाल आमसभा को 6 सितंबर को 11 बजे संबोधित करेंगे. इसके लिए जिला कांग्रेस द्वारा प्रत्येक विधानसभा के अनुसार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं.

नेताओं के दौरे को लेकर बनाए प्रभारी 

राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है. प्रत्येक विधानसभाओं के प्रभारी बनाए गए हैं, भीलवाड़ा विधानसभा प्रभारी ईश्वर खोईवाल, ओमप्रकाश तेली आसींद विधानसभा अशोक जैन, ओमप्रकाश शर्मा विधानसभा कैलाश, सेन राजकुमार प्रजापत सहाडा विधानसभा मधु जाजू, धर्मेंद्र पारीक मांडल विधानसभा ऊकार माली, घनश्याम शर्मा मांडलगढ़ विधानसभा रफीक शेख, हेमेंद्र शर्मा जहाजपुर राजेश चौधरी, मनोज पालीवाल को नियुक्त किया गया है.

 

सभी प्रभारियों को विधानसभा स्तर पर बैठक लेने का निर्देश दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि वो लोगों को अधिक संख्या में आने के लिए पीले चावल वितरित कर आमंत्रित करेंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close