विज्ञापन

Rajasthan Politics: मदन दिलावर को सदन में बोलने नहीं दे रही कांग्रेस, शिक्षा मंत्री के उठते ही शुरू हो जाता है हंगामा

Rajasthan Budget Session 2024: सदन में आज प्रश्नकाल के दौरान आहोर विधानसभा क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालयों के क्रमोन्नत करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जैसे ही मदन दिलावर जवाब देने के लिए खड़े हुए सदन में हंगामा हो गया.

Rajasthan Politics: मदन दिलावर को सदन में बोलने नहीं दे रही कांग्रेस, शिक्षा मंत्री के उठते ही शुरू हो जाता है हंगामा
मदन दिलावर और टीकाराम जूली

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में कांग्रेस (Congress) ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) को घेरने की खास रणनीति बना रखी है. दिलावर के बजट सत्र से पहले दिए गए 'आदिवासी डीएनए' वाले बयान पर माफी मांगने की मांग को लेकर कांग्रेस सदन में पहले ही दिन से हमलावर है. सदन में जब भी मदन दिलावर किसी भी सवाल का जवाब या अपने विभाग के मुद्दे पर बोलने के लिए खड़े होते हैं, विपक्ष हंगामा कर देता है. 

'कांग्रेस के कहने पर माफी नहीं मांगूंगा'

विधानसभा के पहले दिन से लेकर कल गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के संबोधन तक यही रणनीति दिखाई दी थी. आज भी सदन में बजट सत्र में प्रश्नकाल के दौरान मदन दिलावर के खड़े होते ही विपक्ष ने हंगामा कर दिया. विपक्ष लगातार मदन दिलावर से अपने बयान को लेकर माफी मांगने की बात कह रहा है, जबकि मदन दिलावर का कहना है कि उन्होंने कोई गलत बयान नहीं दिया और कांग्रेस के कहने पर माफी मांगने का सवाल ही नहीं होता.

कल जेल भेजने तक की आ गई नौबत

दरअसल, सदन में आज प्रश्नकाल के दौरान आहोर विधानसभा क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालयों के क्रमोन्नत करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जैसे ही मदन दिलावर जवाब देने के लिए खड़े हुए सदन में हंगामा हो गया. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने खास रणनीति बना रखी है कि मदन दिलावर को सदन में बोलने नहीं दिया जाएगा. कल भी दोनों नेताओं के बीच सदन में तीखी तकरार देखी गई थी नौबत जेल भेजने के बयान तक आ गई थी. 

ये भी पढ़ें:-  गोविंद सिंह डोटासरा को मदन दिलावर ने सदन में ही क्यों दे डाली जेल भेजने की धमकी

मदन दिलावर हुए परेशान

डोटासरा सदन के भीतर और बाहर भी लगातार मदन दिलावर पर जुबानी हमला करते हैं, जबकि दिलावर भी शिक्षा विभाग में डोटासरा की कार्यकाल की जांच की बात कहते हैं. हालांकि स्पीकर वासुदेव देवनानी सदन के भीतर कोशिश करते हैं ताकि समझाइश से मामला शांत हो, लेकिन विपक्ष की इस रणनीति ने मदन दिलावर को जरूर परेशान कर रखा है.

ये भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनूं के जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजेंद्र राठौड़ का अपमान! राजपूत समर्थकों में क्यों उठ रहा उबाल, बीजेपी और राधामोहन अग्रवाल को भरना पड़ सकता है खामियाजा
Rajasthan Politics: मदन दिलावर को सदन में बोलने नहीं दे रही कांग्रेस, शिक्षा मंत्री के उठते ही शुरू हो जाता है हंगामा
A young man fell into a pond 150 feet above Bhimalat Falls but was not found even after 15 hours
Next Article
150 फीट ऊपर भीमलत झरने से कुंड में गिरा युवक, 15 घंटे बाद भी युवक का नहीं चला पता
Close
;