विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

मंत्री प्रमोद भाया को करना था पंचायत भवन का उद्घाटन, नहीं पहुंचे तो भाजपा नेता ने काट दिया फीता

काफ़ी समय से पंचायत भवनों का उद्घाटन अधर में लटका था. पूर्व विधयक कंवरलाल मीणा का कहना है कि अगर भाया यहां आये तो उनको काले झंडे दिखाएंगे.

Read Time: 3 min
मंत्री प्रमोद भाया को करना था पंचायत भवन का उद्घाटन, नहीं पहुंचे तो भाजपा नेता ने काट दिया फीता
फीता काटते भाजपा के पूर्व विधायक कंवरलाल मीणा
JHALAWAR:

शुक्रवार को झालावाड़ जिले के अकेरेला इलाक़े में अजीब वाक़या पेश आया. यहां कांग्रेस सरकार के मंत्री को पंचायत भवन का उद्घाटन करना था. लेकिन जब वो वहां नहीं पहुंचे तो भाजपा के पूर्व विधायक ने ही फीता काट कर पंचायत भवन का उद्घाटन कर दिया. दरअसल अकरेला में पंचायत भवन और तहसील कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम बार-बार स्थगित हो रहा है. इन भवनों का उद्घाटन गहलोत सरकार के मंत्री प्रमोद जैन भाया को करना था. लेकिन बार-बार उनका कार्यक्रम स्थगित हो रहा था. ऐसे में भाजपा के पूर्व विधायक कंवरलाल मीणा ने भवनों का फीता काटकर उद्घाटन कर डाला. इस दौरान पूर्व विधायक ने वसुंधरा राजे सिंधिया और सांसद दुष्यंत सिंह के समर्थन में नारेबाजी करते हुए एक वीडियो भी वायरल किया.

प्रमोद जैन भैया को काले झंडे दिखाने की कही बात

फीता काटने के बाद बीजेपी के पूर्व एमएलए कंवरलाल मीणा ने कहा कि भवन के लिए जमीन उनके कार्यकाल में दी गई थी और वित्तीय स्वीकृति वसुंधरा राजे सिंधिया के कार्यकाल में जारी हुई थी. ऐसे में प्रमोद जैन भाया का फीता काटने का हक नहीं बनता. उन्होंने कहा कि मनोहर थाना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता प्रमोद जैन भैया को कहीं भी लोकार्पण नहीं करने देंगे और वह यहां आए तो उनको कॉलेज झंडे दिखाएंगे.

आम जनता की परेशानी का दिया हवाला

दोनों भवनों का फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद पूर्व एमएलए ने कहा कि दोनों भवनों को बनकर तैयार हुए लंबा समय हो गया है किंतु उद्घाटन नहीं होने के चलते यह बेकार पड़े हुए हैं और लोग परेशान हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि दोनों भवनों में कार्य शुरू हो तो आमजन को लाभ मिले इसलिए उन्होंने फीता काटकर उद्घाटन कर दिया है.

क्षेत्र में पहले भी होता रहा है भाया का विरोध

मनोहर थाना विधानसभा क्षेत्र में इससे पहले भी प्रमोद जैन भाया का कई बार विरोध हुआ है तथा प्रदर्शन हुए है. एक बार इस इलाके में उनका पुतला भी जलाया गया था. विधानसभा क्षेत्र में कुछ नेताओं की प्रमोद जैन भैया से राजनीतिक प्रतिद्वंदिता चरम पर है इसके चलते उनका यहां लगातार विरोध होता रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close