विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

ED की रेड के बाद फूट-फूट कर रोते नजर आए कांग्रेस विधायक हुड़ला, कहा- या तो मुझे मौत दे देना...

गुरुवार को ईडी ने कथित परीक्षा पत्र लीक मामले में धन शोधन जांच के सिलसिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महुआ विधानसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार ओमप्रकाश हुड़ला के परिसरों पर छापे मारे. इसके बाद हुड़ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो फूट-फूट तक रोते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
ED की रेड के बाद फूट-फूट कर रोते नजर आए कांग्रेस विधायक हुड़ला, कहा- या तो मुझे मौत दे देना...
ईडी की रेड के बाद फूट-फूट कर रोते ओम प्रकाश हुड़ला.

गुरुवार को राजस्थान में प्रवर्तन निदेशालय ने कई जगहों पर छापेमारी अभियान चलाया. निशाने पर थे कांग्रेस नेता. जिसमें सबसे बड़ा नाम प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का. दूसरे नंबर पर थे ओम प्रकाश हुड़ला. हुड़ला दौसा जिले के महवा विधानसभा सीट से विधायक है. यूं तो हुड़ला ने पिछला चुनाव निर्दलीय जीता था. लेकिन बाद में वो गहलोत के समर्थन में आ गए थे. इस बार कांग्रेस की ओर से जारी हुई प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट में हुड़ला का नाम भी शामिल है. कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद हुड़ला अभी चुनावी रणनीति बना ही रहे थे कि गुरुवार को ईडी ने दबिश देकर उनका सारा प्रोग्राम बिगाड़ दिया. 

ईडी ने दौसा में उनके ठिकानों पर छापेमारी की. इस छापेमारी में क्या कुछ मिला इसकी आधिकारिक जानकारी तो अभी नहीं आई है. लेकिन इस छापेमारी के बाद हुड़ला का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में हुड़ला अपनी मां और घर की अन्य महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं. वो यह कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि आज इस मां का आशीर्वाद लेकर आपके बीच आ रहा है. या तो मुझे मौत दे देना या मुझे जीत देना. दोनों में से एक काम कर देना. ईडी की रेड करवाकर किरोड़ी लाल मीणा साहब आपने पाप किया है आपको भगवान माफ नहीं करेगा. हिम्मत है तो जंग में आ जाना.

ईडी की रेड पर गहलोत ने इस मुद्दे पर यहां कांग्रेस के 'वार रूम' में मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने कहा, ‘‘हम घबराने वाले नहीं हैं. कांग्रेस पार्टी व इसके नेता घबराने वाले नहीं हैं. चाहे वे कितना ही ईडी का दुरुपयोग करें.'' गहलोत ने कहा, ‘‘हमारे यहां पाकिस्तान से टिड्डी दल आता है जो फसलें चट कर जाता है. ईडी भाजपा  फसलों को चट कर जाएगी. ईडी भाजपा की ऐसी हालत खराब करेगी .. गांव-गांव बात फैल जाएगी कि ये टिड्डी दल की तरह ही ईडी का उपयोग कर रहे हैं.''

यह भी पढ़ें - पायलट ने की ED कार्रवाई की निंदा, बोले, 'इन हथकंडों से भाजपा कांग्रेसी नेताओं को डरा नहीं सकती'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close