विज्ञापन
Story ProgressBack

Congress Protest: भीड़ जुटाने में असफल रहे आरआर तिवारी, बोले- 'कांग्रेस हाईकमान से करूंगा शिकायत'

इन दिनों जिला कांग्रेस कमेटी में अंदर खाने घमासान बचा हुआ है. जिला कांग्रेस कमेटी के गठन के बाद नए पदाधिकारी को नियुक्ति दी गई है. उसी के बाद से दोनों विधायक व पूर्व मंत्री जिला अध्यक्ष से अंदर खाने नाराज बताए जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Congress Protest: भीड़ जुटाने में असफल रहे आरआर तिवारी, बोले- 'कांग्रेस हाईकमान से करूंगा शिकायत'
जयपुर में कांग्रेस प्रदर्शन के दौरान की तस्वीर.

Jaipur News: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Rajasthan PCC) की ओर से आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालय पर इलेक्टोरल बॉन्ड (Electoral Bond) मामले को लेकर प्रदर्शन किया गया. जयपुर के रामलीला मैदान से एसबीआई बैंक तक कांग्रेसी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पहुंचे. चुनावी बॉन्ड योजना का विवरण साझा करने के लिए एसबीआई बैंक ने 30 जून की अवधि विस्तार की मांग की है, जिसे कांग्रेस ने नाजायज बताया और केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए आज देश भर में प्रदर्शन किया.

भीड़ जुटाने में असफल हुए जिलाध्यक्ष

जयपुर शहर जिला अध्यक्ष आर. आर. तिवारी के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया गया. बताते चलें कि आर. आर. तिवारी के जिला अध्यक्ष बनने के बाद लगातार शहर कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है. बीते दो प्रदर्शनों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट नहीं कर पाई और इसी के चलते प्रदर्शनों में भीड़ जुटाने में जिला अध्यक्ष आर आर तिवारी असफल हो रहे हैं. आज हुए प्रदर्शन के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिला. पूरी जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से यह प्रदर्शन किया जाना था, लेकिन प्रदर्शन में ना तो शहर के दोनों कांग्रेसी विधायक पहुंचे और ना ही दोनों पूर्व मंत्री. ऐसे में भीड़ के अभाव में जैसे-तैसे प्रदर्शन को आगे बढ़ाया गया.

आलाकमान को जानकारी देंगे तिवारी

इन दिनों जिला कांग्रेस कमेटी में अंदर खाने घमासान बचा हुआ है. जिला कांग्रेस कमेटी के गठन के बाद नए पदाधिकारी को नियुक्ति दी गई है. उसी के बाद से दोनों विधायक व पूर्व मंत्री जिला अध्यक्ष से अंदर खाने नाराज बताए जा रहे हैं. प्रदर्शन में नेताओं और कार्यकर्ताओं के नहीं आने पर आर. आर. तिवारी ने कहा कि वह इसकी जानकारी आलाकमान को देंगे. पहले भी इस बारे में वह शिकायत कर चुके हैं. गौरतलब है कि पूर्व जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास के अध्यक्ष रहते कांग्रेस के प्रदर्शन होते थे तो उस दौरान विपक्ष के रूप में कांग्रेस मजबूती से सड़कों पर लड़ाई लड़ती हुई दिखाई देती थी. लेकिन अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी है चर्चा है कि बतौर अध्यक्ष आर आर तिवारी संगठन के नेता व कार्यकर्ताओं को एकजुट नहीं कर पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में पेपर लीक गिरोह के सरगनाओं पर ED की कार्रवाई, संपत्तियों हो रहीं जब्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close