विज्ञापन

बिजली-पानी संकट को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, मटका और ट्यूबलाइट के साथ किया प्रदर्शन

बिजली पानी को लेकर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ व आमजन ने सिर पर मटके व हाथो में ट्यूबलाइट्स लेकर कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली.

बिजली-पानी संकट को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, मटका और ट्यूबलाइट के साथ किया प्रदर्शन

Rajasthan News: राजस्थान में भीषण गर्मी पड़ रही है. अब हालत ऐसे है कि अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं बिजली और पानी को लेकर लगातार समस्या सामने आ रही है. राजस्थान के कई जिलों में बिजली-पानी की आपूर्ति सही से नहीं होने से लोग बेहाल हैं. इस वजह से लोगों में काफी आक्रोश भी है. हालांकि सरकार की ओर से बिजली-पानी निर्बाध आपूर्ति को लेकर निर्देश दिये गए हैं. लेकिन इसके बावजूद विभाग की ओर से ठीक से काम नहीं किया जा रहा है.

इस बीच डूंगरपुर जिले में बिजली व पानी के संकट को लेकर कांग्रेस की ओर से गुरुवार हल्ला बोला गया. डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ व आमजन ने सिर पर मटके व हाथो में ट्यूबलाइट्स लेकर कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली. वहीं कलेक्ट्रेट पर राज्य सरकार के खिलाफ मटका फोड़ प्रदर्शन किया. इस मौके पर कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस ने किया मटका और ट्यूबलाइट के साथ प्रदर्शन

डूंगरपुर जिले में बिजली व पानी के संकट व प्रशासन की ओर से व्यवस्था नहीं होने से जनता त्रस्त है. पानी व बिजली के संकट को लेकर कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोला. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता व आमजन कांग्रेस कार्यालय पर एकत्रित हुए. वहीं सिर पर मटके व हाथों में ट्यूबलाइट्स के साथ कलेक्ट्रेट तक आक्रोश रैली निकाली. कलेक्ट्रेट पर पहुँचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओ व आमजन ने पानी व बिजली संकट को लेकर राज्य सरकार की नीतियों व प्रशासन के फेल होने पर मटका फोड़ प्रदर्शन किया. 

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने मटके फोड़ते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और अपना आक्रोश जताया. इस मौके पर विधायक गणेश घोगरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा की डूंगरपुर व प्रदेश की जनता बिजली व पानी संकट से परेशान है. लेकिन प्रदेश के मुखिया अन्य प्रदेशो में चुनावी दौरों में व्यस्त है. वहीं बिजली मंत्री यात्राओं में व्यस्त है. उन्हें जनता की परेशानी का बिलकुल भी ध्यान नहीं है. जनता इसका जवाब भाजपा को जरुर देगी. इधर प्रदर्शन को देखते हुए डूंगरपुर एसडीएम नीरज मिश्र ने गेट पर आकर प्रदर्शनकारियों से मुलाक़ात की और आठ दिन में व्यवस्थाये सुधारने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सरकारी तंत्र पर बड़ा सवाल, जीवित बहू को मृत बताकर आधार कार्ड से नाम हटवाया, नहीं है जिंदा होने का प्रमाण...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
बिजली-पानी संकट को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, मटका और ट्यूबलाइट के साथ किया प्रदर्शन
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close