विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

अब कांग्रेस में टिकट के लिए भागदौड़, लिस्ट जारी होने से पहले जयपुर में डेरा डाल रहे नेता

सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता जयपुर के लिए पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने सरदारशहर के मौजूदा विधायक अनिल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अनिल शर्मा ने उन्हें अपमानित किया है और पार्टी के लिए काम नहीं किया है.

Read Time: 3 min
अब कांग्रेस में टिकट के लिए भागदौड़, लिस्ट जारी होने से पहले जयपुर में डेरा डाल रहे नेता
चुरू:

Rajasthan Assembly Elections 2023: चूरू जिले के सरदारशहर विधानसभा में कांग्रेस में टिकट बंटवारे से पहले ही कलह देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता जयपुर के लिए पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने सरदारशहर के मौजूदा विधायक अनिल शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अनिल शर्मा ने उन्हें अपमानित किया है और पार्टी के लिए काम नहीं किया है. उन्होंने मांग की है कि कांग्रेस पार्टी सरदारशहर से नगर परिषद सभापति राजकरण चौधरी को टिकट दे.

वोट मांगने आए सीएम, कार्यकर्ता हुए नाराज

10 अक्टूबर को पूर्व विधायक स्वर्गीय भंवरलाल शर्मा की मूर्ति अनावरण करने के लिए सरदारशहर आये सीएम अशोक गहलोत ने सभा के दौरान कहा कि मैं विधायक अनिल शर्मा के लिए वोट मांगने आया हूं, जिसके बाद अनिल शर्मा से नाराज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में आक्रोश और बढ़ गया.

सैकड़ों गाड़ियों का काफिला पहुंचा जयपुर

शुक्रवार को सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ हजारों कांग्रेसी कार्यकर्ता जयपुर के लिए पहुंच चुका है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह जयपुर में सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित तमाम बड़े नेताओं से मिलकर अनिल शर्मा का विरोध जताएंगे और नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी को टिकट देने की मांग करेंगे.

वर्तमान विधायक से नाराज कांग्रेसी 

कांग्रेस के देहात ब्लॉक अध्यक्ष इसरराम डूडी, पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण, कांग्रेस सेवादल के जिला अध्यक्ष संजय दीक्षित सहित तमाम छोटे बड़े पदाधिकारी और कांग्रेस के कई पार्षद वर्तमान कांग्रेस विधायक अनिल शर्मा से नाराज नजर आ रहे हैं.

विरासत में मिली राजनीति

अनिल शर्मा को विरासत में मिली है राजनीति. उनके पिता दिवंगत नेता भंवरलाल शर्मा भी सरदारशहर से सात बार विधायक रहे. कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे भंवरलाल शर्मा का गत वर्ष बीमारी के बाद निधन हो गया था जिसके बाद सरदारशहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुए, जिसमें अनिल शर्मा ने जीत हासिल की. स्थानीय चुनावी पंडितों का कहना है कि यदि इस बार कांग्रेस ने सरदारशहर से अनिल शर्मा को टिकट दिया तो घमासान मचना तय है.

यह भी पढ़ें - PCC चीफ से मिलने जा रहे कांग्रेसियों की गाड़ियों को रास्ते में रोका, पुलिस ने कहा- 'ऊपर से आदेश है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close