विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

PCC चीफ से मिलने जा रहे कांग्रेसियों की 200 गाड़ियों को रास्ते में रोका, पुलिस ने कहा- 'ऊपर से आदेश है'

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए सरदारशहर से निकले राजकरण चौधरी के समर्थकों के काफिले को चौमू में रोक दिया गया. पुलिस ने कहा कि उनके पास ऊपर से आदेश है कि चौधरी के समर्थकों को नहीं जाने दिया जाए.

Read Time: 2 min
PCC चीफ से मिलने जा रहे कांग्रेसियों की 200 गाड़ियों को रास्ते में रोका, पुलिस ने कहा- 'ऊपर से आदेश है'
कांग्रेस के समर्थकों में आक्रोश
जयपुर:

राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मिलने के लिए सरदारशहर से निकले राजकरण चौधरी के समर्थकों के काफिले को चौमू में रोक दिया गया. चौमू से 3 किलोमीटर पहले हाडोती सर्किल पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर चौधरी के समर्थकों को रोका गया. पुलिस ने कहा कि उनके पास ऊपर से आदेश है कि चौधरी के समर्थकों को नहीं जाने दिया जाए. इस पर चौधरी के समर्थकों में रोष फैल गया. उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

लोकतांत्रिक तरीके से जा रहे थे मिलने 

चौधरी के समर्थकों का कहना है कि वे लोकतांत्रिक तरीके से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र पर हमला है. इस मामले में चौधरी के समर्थकों ने प्रशासन से मांग की है कि को उनके समर्थकों को जाने दिया जाए. चौधरी के समर्थकों का कहना है कि वे चौधरी से मिलकर उन्हें अपनी समस्याएं बताना चाहते थे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें रोककर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की है.

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस में टिकट बंटवारे से पहले बगावत का पहला असर चुरू जिले में देखने को मिला है. जहां सरदारशहर विधानसभा सीट के दो दावेदार आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. सरदारशहर विधानसभा से इस समय कांग्रेस के अनिल शर्मा विधायक हैं. इस विधानसभा सीट से दावेदारी कर रहे राजकरण चौधरी के समर्थक नाराज हैं और खुलकर अब राजकरण चौधरी के पक्ष में आ गए हैं. समर्थकों का कहना है कि राजकरण चौधरी को टिकट नहीं दिया गया तो कांग्रेस को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- भाजपा के बाद अब कांग्रेस में भी घमासान, टिकट बंटवारे से पहले ही नाराज हजारों कार्यकर्ता कल करेंगे जयपुर कूच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close