विज्ञापन
Story ProgressBack

बाइक सवार महिला के कान से जेवर छिनने की कोशिश, सड़क पर गिरी महिला, बुरी तरह से घायल

सदर थाना इलाके में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोर गांव के नजदीक बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने चलती हुई बाइक से महिला के आभूषण लूटने का प्रयास किया. इस कोशिश में महिला बाइक से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गई.

Read Time: 3 min
बाइक सवार महिला के कान से जेवर छिनने की कोशिश, सड़क पर गिरी महिला, बुरी तरह से घायल
अस्पता में इलाज करवाती महिला.

राजस्थान में चुनाव के लिए प्रशासन मुस्तैद है. जगह-जगह चेकिंग और सख्ती बरती जा रही है. लेकिन इसके बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद है. इन दिनों धौलपुर में छिनतई गिरोह के बदमाशों का आतंक है. इस गिरोह के कुछ बदमाशों ने सोमवार को चलती बाइक पर बैठी एक महिला के कान से जेवर छिनने की कोशिश की. इस कोशिश में महिला बाइक से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोर गांव के नजदीक बाइक सवार दो बदमाशों ने चलती हुई बाइक से महिला के आभूषण लूटने का प्रयास किया. सड़क पर गिरने से घायल हुई महिला को पति ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है.

पीड़ित शिव सिंह निवासी खेरिया ने बताया सोमवार दोपहर को वह पत्नी मिथलेश को बाइक पर बिठाकर अपने गांव खेरिया से बाड़ी शहर में रिश्तेदारी में हो रहे शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर तोर गांव के नजदीक पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक पर बैठी पत्नी के कान में लूट के नियत से आभूषण पर झपट्टा मार दिया.

बदमाश के हाथ में आभूषण तो नहीं आया, लेकिन पत्नी संतुलन बिगड़ने की वजह से सड़क पर गिर गई. इसके बाद दोनों बदमाश तेज रफ्तार में बाइक से फरार हो गए.

मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. एंबुलेंस की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी कराई है, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है.

थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. घायल महिला का जिला अस्पताल के इमरजेंसी में उपचार किया जा रहा है. पुलिस द्वारा पर्चा वयान लिए जाएंगे, फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: चुनाव आयोग ने साझा किया फाइनल डेटा, इस बार राजस्थान में 75.45 फीसदी हुई वोटिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close