विज्ञापन

चंबल नदी में मगरमच्छ की खुराक बना शख्स, करने गया था नदी किनारे यह काम

धौलपुर के सरमुथरा थाना इलाके की है. जहां दुर्गशी गांव स्थित चंबल नदी में एक शख्स को मगरमच्छ खींच ले गया. इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला.

चंबल नदी में मगरमच्छ की खुराक बना शख्स, करने गया था नदी किनारे यह काम
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: राजस्थान में बारिश की बाद नदियां उफान मार रही है. इस वजह से लोगों को नदी किनारे जाने से रोका जा रहा है. वहीं नदी किनारे मगरमच्छ का खतरा भी मंडराने लगा है. चंबल नदी में मगरमच्छ ने एक शख्स को अपना खुराक बनाया है. घटना धौलपुर के सरमुथरा थाना इलाके की है. जहां दुर्गशी गांव स्थित चंबल नदी में एक शख्स को कथित तौर पर मगरमच्छ खींच ले गया. इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला. हालांकि पुलिस लगातार रेस्क्यू कर उसे तलाश रही है.

बताया जाता है कि दुर्गशी गांव का रहने वाला होतीलाल चंबल नदीं के किनारे नहाने गया था. तभी मगरमच्छ ने उसे खींच लिया. नदी किनारे युवक के कपड़े और चप्पल मिलने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई. इसके बाद एसडीआरएफ और सेल्फ डिफेंस की टीम मौके पर पहुंचे हैं. युवक को रेस्क्यू करने के प्रयास किया जा रहा है.

Add image caption here

Add image caption here

अंतिम संस्कार के बाद गया था नहाने

जानकारी के मुताबिक दुर्गशी गांव निवासी 40 वर्षीय होतीलाल सोमवार (2 सितंबर) शाम को चंबल नदी के घाट पर गांव के एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गया था. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद होतीलाल चंबल नदी में स्नान करने चला गया था. बताया जा रहा है, मगरमच्छ उसको नहाते वक्त खींच कर ले गया है. परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ और सेल्फ डिफेंस की टीम को बुलाया है. युवक को सर्च करने के प्रयास किये जा रहे हैं. थाना प्रभारी गौरव कुमार ने बताया पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है. रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. युवक का सुराग लगने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Latest and Breaking News on NDTV

परिजन रात भर तलाश करते रहे

अंतिम संस्कार में शामिल होकर होती लाल घर नहीं पहुंचा था. परिजन रात भर युवक की आसपास के गांव में तलाश करते रहे. मंगलवार सुबह होते ही परिजनों ने फिर से युवक की तलाश करना शुरू कर दिया. शाम के वक्त युवक के कपड़े और चप्पल चंबल नदी के घाट पर मिले हैं. परिजनों ने बताया अंतिम संस्कार में शामिल होकर युवक चंबल नदी पर संभवतया नहाने गया था. जिसे मगरमच्छ खींच कर ले गया है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया चंबल नदी के दुर्गशी घाट पर मगरमच्छों की भरमार है. पूर्व में भी मगरमच्छ लोगों पर हमला कर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः माही डैम के 4 गेट खुले, बांसवाड़ा, डूंगरपुर में सिंचाई और पेयजल की समस्या होगी समाप्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
चंबल नदी में मगरमच्छ की खुराक बना शख्स, करने गया था नदी किनारे यह काम
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close