विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

लूट का नया फार्मूलाः महिला का भेष धर श्रद्धालुओं को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जैसलमेर में मशूहर बाबा रामदेव मेले से पुलिस ने ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो महिला का वेश धरकर मेले में आए श्रद्धालुओं के साथ ठगी करते थे. फिलहाल, महिला के वेश में श्रद्धालुओं को लूटने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

Read Time: 3 min
लूट का नया फार्मूलाः महिला का भेष धर श्रद्धालुओं को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
पुलिस के हिरासत में लूटपाट करने वाले आरोपी
Jaisalmer:

समाज में आए दिन ऐसी घटनाएं घट रही हैं, जिससे सतर्क रहने की जरूरत है. जैसलमेर में मशूहर बाबा रामदेव मेले से पुलिस ने ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो महिला का वेश धरकर मेले में आए श्रद्धालुओं के साथ ठगी करते थे. फिलहाल, महिला के वेश में श्रद्धालुओं को लूटने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

यह पूरा मामला जैसलमेर कें पोकरण थाना क्षेत्र के गोमट क्षेत्र का है. जंहा लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए इन दिनों बदमाशों ने एक नया फार्मूला निकाला है. बदमाश महिलाओं का स्वांग रचकर श्रद्धालुओं के साथ लूटपाट करते हैं. मामले में दो बदमाशों की गिरफ्तारी तब हो सकी, जब भीलवाड़ा निवासी बजरंगपुरी पुत्र शिवपुरी गोस्वामी ने पोकरण थाने में लूट की एक लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि गत 9 सितंबर की शाम को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ गोमट पुलिया के पास पोकरण पहुंचा, तो वहां पर डीजे के आगे कुछ पुरुष व महिला श्रद्धालु नाच रहे थे. इसी बीच बजरंगपुरी व उनके दो-तीन साथी भी नाचने लगे. नाचने वालों मे कुछ महिलाएं शामिल थी, उनमें से एक महिला ने मेरे गले में झपट्टा मारकर मेरे गले में पहनी चैन लूट ली और बाईक पर बैठकर फरार हो गई.

मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो जानकारी मिली कि पोकरण के कुछ बदमाश महिलाओं का स्वांग रचकर रामदेवरा जाने वाले श्रदालुओं से लूटपाट करते हैं. इस पर संबंधित घटना में शामिल अपराधियों की पहचान की गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लीलाराम पुत्र बुधाराम (30) व झुमरनाथ पुत्र अजानाथ (22) निवासी फलोदी को गिरफ्तार कर लिया.

पोकरण थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि महिला वेशधारी दोनों आरोपी पोकरण और रामदेवरा के बीच महिलाओं के वेश घूमते हैं और मौका मिलते ही रामदेवरा आने वाले श्रदालुओं के साथ लूट की घटना को अंजाम देते है. इन मामले में परिवादी की लूटी गई चैन बरामद कर ली गई है. हालांकि पुलिस को इस मामले को सुलझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close