विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

दौसा: दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 शातिर गिरफ्तार 

दौसा में बढ़ती चोरी की वारदातों के मद्देनज़र दौसा पुलिस चोरों के खिलाफ धरपकड़ का अभियान चलाये हुए है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक गिरोह का भंडोफोड़ करते हुए तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 min
दौसा: दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 शातिर गिरफ्तार 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
DAUSA:

शुक्रवार को दौसा पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के तीन लोगों को भो गिरफ्तार किया है. दरअसल 31 जुलाई को पुलिस थाना कोतवाली में अखलेश शर्मा निवासी रघुनाथ जी का मोहल्ला थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी सुबह करीब 10:30 बजे के आसपास बैजनाथ मन्दिर में पूजा अर्चना करने गई थी और घर पर कोई नहीं था. इस बीच मौका पाकर चोर कमरे का ताला तोड़कर 25 हज़ार नगद जेवरात चोरी कर मौके फरार हो गए.
 

कोतवाली पुलिस ने इस मामले को लेकर शहर में विभिन्न स्थानों पर जाकर जगह सीसीटीवी फुटेज चेक किये गये और पुलिस ने मुख़बिर की सूचना से शातिर चोरों तक पुलिस पहुंची और गिरफ्तार किया है.

नशे में देते थे वारदात को अंजाम 

पुलिस ने बताया किओ शातिर चोर शराब के नशे में शहर में चोरियों को अंजाम देते हैं. दिनमे शहर में शहर के सूने मकानों को चिन्हित करते हैं और रात में घरों को टारगेट बनाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं.

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने शाहरूख उर्फ जॉन पुत्र शब्बीर उम्र 22 साल निवासी देशवाली मोहल्ला थाना कोतवाली दौसा ,केशव धोबी पुत्र प्रभुनारायण उम्र 62 साल निवासी गुर्जर मोहल्ला थाना कोतवाली दौसा, चन्द्र सिकलीगर पुत्र ओमप्रकाश उम्र 20 साल निवासी सुरसागर के पास थाना कोतवाली को गिरफ्तार किया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close