विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

Dausa News: खेलकूद प्रतियोगिता रुकवाने पहुंचे थे थानेदार, SP ने कर दिया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

लखनपुर गांव में आयोजित एक खेलकूद प्रतियोगिता चल रही थी, जिसकी शिकायत एसडीएम को मिली तो SDM ने तुरंत प्रभाव से थाना अधिकारी अजीत बड़सरा मौके पर भेजा था

Read Time: 2 min
Dausa News: खेलकूद प्रतियोगिता रुकवाने पहुंचे थे थानेदार, SP ने कर दिया सस्पेंड, जानें पूरा मामला

Dausa News: राजस्थान में दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना (Police Station Mehendipur Balaji) के थानेदार आचार संहिता के चलते खेलकूद प्रतियोगिता को रुकवाने पहुंचे थे, लेकिन थानाधिकारी अजीत बड़सरा प्रतियोगिता के मौके पर जाकर खुद का स्वागत सत्कार लेते हुए नजर आए और फूल मालाएं पहन लीं. यही मालाएं पहनना थानेदार को भारी पड़ गया. माला पहनने का जैसे ही फोटो-वीडियो वायरल हुआ, दौसा जिला पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने थानेदार को तुरंत सस्पेंड कर दिया.

नेताओं ने पहना दी मालाएं

मामला बुधवार का बताया जा रहा है जब मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी अजीत बड़सरा को आचार राजस्थान में संहिता होने के बावजूद खेलकूद प्रतियोगिता होने की शिकायत मिली थी और इसी खेलकूद प्रतियोगिता को रुकवाने के लिए थानेदार पहुंचे थे. जहां स्थानीय नेताओं की मौजूदगी होने के चलते वहां मौजूद नेताओं ने थाना अधिकारी साहब अजीत बड़सरा को मालाओं से लाद दिया. बस यहीं पर साहब से गलती हुई और आचार संहिता उल्लंघन का मामला बन गया, जिसकी फोटो वायरल भी हुई.

SDM को मिली थी शिकायत

बताया जा रहा है कि बुधवार को लखनपुर गांव में आयोजित एक खेलकूद प्रतियोगिता चल रही थी, जिसकी शिकायत एसडीएम को मिली तो SDM ने तुरंत प्रभाव से थाना अधिकारी अजीत बड़सरा मौके पर भेजा था. सूत्रों से प्राप्त सूचना के अनुसार, बिना अनुमति के यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था, जिसको रोकने के लिए गए थाना अधिकारी ने कार्यक्रम में पहुंचकर मालाएं पहनी, जो थानेदार को भारी पड़ गया. इस पर कार्रवाई करते हुए दौसा एसपी वंदिता राणा ने अजीत बड़सरा थाना अधिकारी मेहंदीपुर बालाजी को किया तुरंत सस्पेंड कर दिया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close