विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा की बहू धोली मीणा ने सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना पर फहराया तिरंगा, वीडियो वायरल

धोली मीणा ने यूरोप के सबसे खतरनाक और सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना जो इटली में है, वहां उन्होंने तिरंगा लहराया है.

दौसा की बहू धोली मीणा ने सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना पर फहराया तिरंगा, वीडियो वायरल
धोली मीणा ने माउंट एटना पर फहराया तिरंगा.

Dholi Meena: राजस्थान के दौसा की बहू धोली मीणा सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाती है. धोली मीणा वैसे तो विदेश में रहती है. लेकिन उनका देशी अंदाज सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहता है. हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान यूरोप में धोली मीणा ने राम नाम का नारा लगवाया था. जिससे वह भारतीय मीडिया में सुर्खियों में आ गई थी. वहीं, अब उन्होंने एक और कारनामा किया है जिसके बाद वह एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में आ गई है.

धोली मीणा का असल नाम निरमा मीणा है. लेकिन वह सोशल मीडिया पर धोली मीणा के नाम से जानी जाती है. धोली मीणा ने यूरोप के सबसे खतरनाक और सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना जो इटली में है, वहां उन्होंने तिरंगा लहराया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

धोली मीणा के पति हैं IFS

धोली मीणा के पति एक IFS ऑफिसर हैं जिनका नाम लोकेश मीणा है. वह राजस्थान के दौसा के निमाली गांव के रहने वाली है. लेकिन वह अभी वह अपने पति के साथ यूरोप में रह रही है. लेकिन यूरोप में रहने के बावजूद हो राजस्थानी ड्रेस में ही देखी जाती है. उनका यह देसी अंदाज सभी को काफी पसंद आता है.

धोली मीणा करती है भारतीय संस्कृति का प्रचार

धोली मीणा राजस्थानी और भारतीय संस्कृति का खूब प्रचार प्रसार करती है. उनका कहना है कि उन्हें अपने भारतीय संस्कृति से खूब प्यार है. धोली मीणा विदेशों में भी भारतीय संस्कृति कार्यक्रम में हिस्सा लेती हैं. वह अपनी पति के साथ रहती है इसलिए वह कई देशों की यात्रा कर चुकी है. लेकिन वह जहां भी जाती हैं तो वह भारतीय संस्कृति और भारतीय रिवाजों को साथ लेकर चलती हैं. उनके इसी अंदाज को लोग पसंद करते हैं. जबकि सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं. 

यह भी पढ़ेंः 700 करोड़ रुपए से बने UAE के पहले हिंदू मंदिर का PM मोदी ने किया उद्घाटन, राजस्थान के पत्थरों का भी हुआ इस्तेमाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह सस्पेंड, विधवा महिला से बनाया शारीरिक संबंध; फिर रची खौफनाक साजिश
दौसा की बहू धोली मीणा ने सबसे ऊंचे ज्वालामुखी माउंट एटना पर फहराया तिरंगा, वीडियो वायरल
Kirori Lal Meena waiting for call from Delhi visit Sawai Madhopur after resigns
Next Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से बुलावे का इंतजार, सवाई माधोपुर में कही ये बड़ी बात
Close
;