विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नाले में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत

पिता बचन सिंह कुशवाहा ने बताया बेटा आशीष कुशवाहा शनिवार शाम को खेतों की तरफ कहकर घूमने गया था. रास्ते में रुँध गांव के नजदीक पानी का गहरा नाला पड़ता है. बरसाती पानी की आवक होने की वजह से नाला उफान पर चल रहा है. नाले को क्रॉस करते समय किशोर की डूबने से मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नाले में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड क्षेत्र के रुंध गांव में शनिवार शाम को लापता हुए किशोर की लाश नाले से बरामद हुई है. कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ ने बच्चे के शव को पानी से निकाल कर बाड़ी सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक 12 साल के आशीष पुत्र बचन सिंह कुशवाहा शनिवार शाम को अपने खेतों की तरफ गया था. लेकिन किशोर वापस घर लौट नही आया. परिजन रात भर किशोर की आसपास इलाके में तलाश करते रहे. जब रविवार सुबह तक किशोर का सुराग नहीं लगा तो परिजनों को नाले में डूबने की आशंका हुई. परिजनों ने बाड़ी उपखंड प्रशासन को मामले से अवगत कराया. मौके पर पहुंची प्रशासन एवं पुलिस की टीम ने जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया.

नाले में डूबने से हुई मौत 

करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने नाले में महाराजपुर के नजदीक झाड़ियों से किशोर के शव को रेस्क्यू लिया है. एसडीएम राधेश्याम मीणा ने बताया किशोर के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. दुर्घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. प्रारंभिक जांच में किशोर की नाले में डूबने से मौत हुई है.

परिजन रात भर करते रहे तलाश

पिता बचन सिंह कुशवाहा ने बताया बेटा आशीष कुशवाहा शनिवार शाम को खेतों की तरफ कहकर घूमने गया था. रास्ते में रुँध गांव के नजदीक पानी का गहरा नाला पड़ता है. बरसाती पानी की आवक होने की वजह से नाला उफान पर चल रहा है. नाले को क्रॉस करते समय किशोर की डूबने से मौत हो गई. उधर परिजन आसपास के इलाके में किशोर की तलाश करते रहे. रविवार सुबह तक जब बालक का सुराग नहीं लगा तो परिजनों को नाले में डूबने की आशंका हुई. एसडीआरएफ की टीम ने 3 घंटे की मेहनत के बाद किशोर की लाश को रेस्क्यू कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मंत्री बनने के बाद पहली बार जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत, हुआ जोरदार स्वागत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Dausa: NH 21 पर दूध के पैकेटों से भरे पिकअप ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, बिखरे पैकेटों को देखते ही लूटने की मची होड़
धौलपुर में 24 घंटे से लापता 12 साल के बच्चे का शव नाले में मिला, पानी के तेज बहाव में डूबने हुए मौत
Jodhpur Mehrangarh Fort Art Convention Center where 500 years of historical heritage is being preserved scientifically
Next Article
Jodhpur: मेहरानगढ़ किले का आर्ट कन्वर्जन सेंटर, जहां 500 साल की ऐतिहासिक विरासत को वैज्ञानिक तरीके से किया जा रहा है संरक्षित
Close
;