विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: बूंदी के बृजनाथ जी मंदिर में अधेड़ की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

मंदिर में किसी की लाश मिलने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर जाप्ता मौके पर पहुंच गया. हमने दिखा कि मंदिर के अंदर बने एक रूम में एक बुजुर्ग व्यक्ति मृत अवस्था में लेटा हुआ था जिसका मौका मुआयना किया. शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे.

Read Time: 3 min
Rajasthan: बूंदी के बृजनाथ जी मंदिर में अधेड़ की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: बूंदी शहर के मोची बाजार स्थित बृजनाथ जी मंदिर में अधेड़ व्यक्ति शव मिलने से सनसनी फैल गई. यहां दर्शन करने के लिए पहुंचे भक्त जनों ने मामले की जानकारी मंदिर प्रशासन को दी, जिसके बाद मंदिर प्रशासन की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया. 

25 साल से अकेले रहता था शख्स

अधेड़ व्यक्ति की पहचान बूंदी निवासी महेंद्र सिंह 53 वर्ष के रूप में हुई. उक्त शख्स लगभग 25 वर्षों से मंदिर में ही अकेला रह रहा था. प्रथम दृष्टया किसी बीमारी के चलते मौत होना बताया जा रहा है. उधर पुलिस ने घटनास्थल का मौका पर पहुंचकर मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा दिया. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों की मौजूदगी में ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उधर मंदिर में शव मिलने से जिला प्रशासन में भी हड़कंप गया. 

शरीर पर नहीं कोई चोट के निशान

कोतवाल पवन मीणा ने बताया कि शहर के मोची बाजार स्थित बृजनाथ जी का मंदिर स्थित है. मंदिर में किसी की लाश मिलने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर जाप्ता मौके पर पहुंच गया. हमने दिखा कि मंदिर के अंदर बने एक रूम में एक बुजुर्ग व्यक्ति मृत अवस्था में लेटा हुआ था जिसका मौका मुआयना किया. शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति पिछले कई सालों से मंदिर में ही रहता था. लोगों के अनुसार वह बीमार था. अब किस बीमारी के चलते उसकी मौत हुई या क्या कारण रहे इसको लेकर परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों की मौजूदगी के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close